हाथरस केस: आखिर क्यों पीड़िता की मां ने डीएम और एसपी को लेकर कही ये बात

Sep 30 2020 04:14 PM
हाथरस केस: आखिर क्यों पीड़िता की मां ने डीएम और एसपी को लेकर कही ये बात

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के हाथरस में गैंगरेप की घटना के पश्चात् पुरे देश में आक्रोश है। पिछले रात पुलिस ने जबरन पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया, जिसपर परिजन तथा गांववालों ने रोष व्यक्त किया है। वही अब बुधवार को स्थानीय सांसद राजवीर सिंह दिलेर परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। परन्तु यहां पीड़िता की मां का रोष फूट पड़ा तथा उन्होंने डीएम-एसपी पर दोष लगाए।

वही बुधवार को पीड़िता की मां ने कहा कि हमें हमारी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया गया। उन्होंने कहा कि कलेक्टर तथा एसपी साहब आए थे, वो कह रहे हैं कि बेटी की हड्डी नहीं टूटी तथा उसे चोट नहीं लगी है। ये झूठ बोल रहे हैं तथा हर मसले पर गलत बयान दे रहे हैं। वही पीड़िता की मां ने कहा कि क्या यदि उनकी बेटी के साथ ऐसा होगा तो वो सहन करेंगे, अब दलित की पुत्री है तो फिर इस प्रकार केस को दबा रहे हैं। 

वही यहां पहुंचे स्थानीय सांसद ने कहा कि हम परिजनों के साथ हैं। हमें भी यहां पर आने नहीं दिया जा रहा था, क्योंकि केस गंभीर है। हम परिवार के साथ हैं तथा अपराधियों पर कार्रवाई होगी। वही बुधवार को हाथरस के कुछ क्षेत्रों में इस पूरी घटना को लेकर तनाव भी हुआ। कई ग्रामीणों तथा सियासी दलों के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के विरुद्ध प्रदर्शन किया, दुकानों को जबरन बंद करवाया गया। पुलिस ने पश्चात् में भीड़ पर नियंत्रण पाया। भारत के अलग-अलग भागों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी हाथरस की निर्भया के लिए कैंपेन चलाया जा रहा है। साथ ही मामले की जाँच लगातार की जा रही है। 

ढांचा विध्वंस पर फैसले को लेकर ओवैसी ने उठाये सवाल, शिवसेना ने किया स्वागत

कर्नाटक के इन जिलों में 3 नवंबर को होगा उपचुनाव

कर्नाटक में ड्रग्स का एक और मामला आया सामने, एनसीबी कर रही है जांच