हाथरस केस में बीजेपी विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कही ये बात

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में बीजेपी MLA नंदकिशोर गुर्जर ने हाथरस कांड को लेकर राज्य की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को लेटर लिखकर केस में उत्तर प्रदेश डीजीपी, हाथरस के पुलिस अधीक्षक एवं कलेक्टर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की डिमांड की है। वही उन्होंने पत्र की प्रति पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भी भेजी है।

वही MLA ने पत्र में लिखा है कि देश की स्वतंत्रता के पश्चात् यह प्रथम घटना है जिसमें पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन ने शीर्ष अफसरों के संकेत पर एक कथित दुष्कर्म और वीभत्स तरीके से कई गई हत्या के केस में बिना परिवार को विश्वास में लिए शोकाकुल परिजनों से अर्थी को कंधा देने व मुखाग्नि देने तक का हक छीनते हुए सनातन धर्म के मूल्यों और अंतिम क्रिया-कर्म को तिलांजलि देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में सूर्यास्त के उपरांत अंत्येष्टि की मनाही है।

इसके साथ ही उन्होंने पत्र में डीजीपी, पुलिस अधीक्षक एवं कलेक्टर पर विपक्ष के नेताओं के साथ मिलकर राज्य सरकार की छवि खराब करने का दोष लगाया है। बीजेपी MLA ने कहा कि मामले की उच्चस्तरीय इन्वेस्टिगेशन करवाई जाए तथा उपरोक्त अधिकारीयों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में सजा दिलाई जाए। वही मामले की जाँच लगातार की जा रही है। हालाँकि निश्चित रूप से कोई अपराधी पकड़ा नहीं गया है।

कल सोशल मीडिया पर होगा “बापू और स्त्री” का प्रोमो लॉन्च

महात्मा गाँधी को दिया गया था दलितों के हरिजन का नाम

उत्तराखंड में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, सभी पक्षों से ली जाएगी राय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -