हाथरस की 'निर्भया' के पिता का पत्र आया सामने, बोले- सीएम योगी के आश्वासन से संतुष्ट हूँ...
हाथरस की 'निर्भया' के पिता का पत्र आया सामने, बोले- सीएम योगी के आश्वासन से संतुष्ट हूँ...
Share:

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले में उत्तर प्रदेश सरकार और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस बीच हाथरस की निर्भया के पिता का एक पत्र प्रकाश में आया है, जिसमें उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के आश्वासन पर संतुष्टि प्रकट की है. साथ ही पिता ने सभी सियासी दलों से धरना प्रदर्शन न करने का आग्रह किया है.

पत्र में पिता की तरफ से लिखा गया कि मेरी सीएम योगी आदित्यनाथ से बात हुई है. उन्होंने मेरी सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिलाया है. मैं उनके आश्वासन से संतुष्ट हूं और आभार प्रकट करता हूं. दुख के समय में जिन लोगों ने हमारा साथ दिया, मैं उनका आभार प्रकट करता हूं. सभी लोगों से आग्रह है कि धरना प्रदर्शन न करें. इससे पहले पिता ने दावा किया था मंगलवार की रात को दिल्ली से जब युवती का शव हाथरस पहुंचा तो यूपी पुलिस ने जबरदस्ती ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया. उनका दावा था कि उनसे पूछे बगैर ही अंतिम संस्कार किया गया और जब शव को जलाया गया तो उन्हें घर में कैद कर दिया गया. 

लड़की के पिता ने कहा था कि उस समय उन्हें घर में कैद कर दिया गया था, पुलिस शव को ले गई. उन्होंने नहीं देखा कि यह किसका शव है. साथ ही चश्मदीदों का कहना था कि पुलिस ने परिवारवालों को घर के भीतर बंद कर दिया और बाद में बाहर पुलिस खड़ी हो गई. 

डेबिट और क्रेडिट कार्ड के लिए आज से बदल जाएंगे ये नियम, जानिए क्या होगा नया

DGCA का फैसला, 31 अक्टूबर तक जारी रहेगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रोक

पेट्रोल-डीज़ल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -