हाथरस केस: पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, बहन को है खांसी
हाथरस केस: पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, बहन को है खांसी
Share:

हाथरस: हाथरस  गैंगरेप मामले में पीड़िता के परिवार ने शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की जांच कराने से साफ इनकार कर दिया है। दरअसल पीड़िता की बहन को कुछ दिनों से खांसी की समस्या थी, जिसके बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम पीड़ित परिवार की कोरोना जांच करने आई थी। जिसमें पीड़ित परिवार ने जांच कराने से साफ मना कर दिया।

जिसके बाद हेल्थ टीम को बगैर जांच किए वापस लौटना पड़ा। पीड़ित परिवार की कोरोना जांच करने पहुंची हेल्थ टीम के डॉक्टर पंकज का कहना है कि परिवार ने जांच से मना कर दिया है। बता दें कि हाल ही में आम आदमी पार्टी (आप) के MLA कुलदीप कुमार पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए गए थे, जो कि कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। हाथरस जाने के दौरान कुलदीप कुमार कई लोगों के संपर्क में आए थे। वहीं उस दौरान कुलदीप कुमार के साथ आप नेता, राज्यसभा सांसद तथा यूपी प्रभारी संजय सिंह भी हाथरस पहुंचे थे, जिसके बाद आप MLA के खिलाफ कोरोना संक्रमण फैलाने का केस दर्ज किया गया है।

इसके अलावा इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने हाथरस पीड़िता के परिवार को प्रशासन द्वारा गैरकानूनी रूप से बंधक बनाकर रखे जाने के आरोप को लेकर दायर की गई याचिका खारिज कर दी है। पीड़ित परिवार को स्वतंत्रता पूर्वक कहीं आने जाने की इजाजत देने या लोगों से मिलने जुलने की छूट मांगने की दाखिल याचिका को अदालत ने खारिज किया है और इसमें दखल देने से इनकार किया है।

लगातार 13वें साल देश के सबसे रईस शख्स बने मुकेश अंबानी, Forbes ने जारी की सूची

जापान निवासियों को सिंगापुर सहित 12 देशों की यात्रा की मिली अनुमति

जानिए इक्विटी म्यूचुअल फंड में वरिष्ठ नागरिकों को कैसे करना चाहिए निवेश

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -