बेटी के साथ छेड़खानी करने वालों के खिलाफ शिकायत करने पहुंचा पिता, अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

Mar 02 2021 09:51 AM
बेटी के साथ छेड़खानी करने वालों के खिलाफ शिकायत करने पहुंचा पिता, अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

हाथरस: बीते वर्ष हुए कांड के जख्म अभी तक भरे भी नहीं थे कि एक बार फिर हाथरस चर्चाओं में बना हुआ है। एक व्यक्ति का गोली मारकर क़त्ल करने का केस सामने आया है। कहा जा रहा है कि पुरानी रंजिश के कारण व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया। प्राप्त सुचना के अनुसार, बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत पुलिस में करना एक पिता को महंगा पड़ गया। इसी विवाद में अपराधियों ने लड़की के पिता के सीने में एक के पश्चात् एक कई गोलियां उतार दीं।

वही यह मामला हाथरस के सासनी क्षेत्र के नौजपुरा गांव का है। पुलिस अफसर ने कहा कि अमरीश शर्मा नाम के व्यक्ति का गोलियों से भूनकर क़त्ल कर दिया गया। इस घटना का अपराधी गौरव शर्मा नाम का एक व्यक्ति है, उसके विरुद्ध जुलाई 2018 में अमरीश शर्मा ने उनकी बेटी से छेड़खानी का मामला दायर कराया था। अपराधी को एक माह जेल में रहना पड़ा था किन्तु बाद में वह जमानत पर रिहा हो गया। पुलिस अफसर ने कहा कि सोमवार शाम अपराधी की बीवी मंदिर में पूजा के लिए गई थी, वहां अमरीश की दोनों बेटियां भी उपस्थित थी। अचानक पुराना विवाद फिर सामने आ गया तथा दोनों के मध्य इसे लेकर कुछ बहस हो गई। 

साथ ही बहस इतनी बढ़ गई कि अमरीश और गौरव भी मंदिर पहुंच गए। विवाद बढ़ता देखकर गौरव ने अपने कुछ मित्रों को वहां बुलाया तथा क्रोध में आकर उसे गोलियों से भून दिया। पुलिस ने अपराधी गौरव सहित चार व्यक्तियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दायर की है। हालांकि अभी सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। क़त्ल को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी वहां से भाग गए। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम भी बनाई गई है। अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है।

परिवार के सदस्यों ने ही दिया चोरी की वारदात को अंजाम, जानिए क्या है पूरा मामला

हैकर्स ने टेक्स्ट फिशिंग स्कैम के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यूजर्स को बनाया निशाना

महिला के साथ लगातार बलात्कार करता रहा जेठ, इंकार करने पर पति ने दिया 3 तलाक़