हाथरस केस: परिजनों के बिना ही पुलिस ने कर दिया शव का अंतिम संस्कार
हाथरस केस: परिजनों के बिना ही पुलिस ने कर दिया शव का अंतिम संस्कार
Share:

नई दिल्ली: यूपी के हाथरस में कथित गैंग रेप की शिकार युवती का मंगलवार देर रात भारी विवाद के दौरान अंतिम संस्कार कर दिया गया। बढ़ते तनाव को ध्यान में रखते हुए परिवार वालों के बिना ही 2.45 बजे अंतिम संस्कार कर दिया गया। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि नाजुक हालत में करीब 15 दिनों तक जिंदगी और मृत्यु के बीच जूझने के उपरांत पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग  हॉस्पिटल में मंगलवार प्रातः दम तोड़ दिया था। युवती के साथ गांव के कई लोगों द्वारा रेप करने आरोप है। पुलिस इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में भी ले चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से तकरीबन रात 12 बजे पुलिस की टीम युवती का शव लेकर उसके गांव हाथरस के बुल गढ़ी पहुंची। युवती का शव पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस सीधे शव को शमशान ले जाना चाहती थी। लेकिन गांव की महिलाओं ने ऐसा होने नहीं दिया। इस दौरान पुलिस और परिवार के लोगों में नोकझोंक भी हुई। बाद में पुलिस दूसरे रास्ते से शव को श्मशान भूमि ले जाने में सफल रही।

जब पुलिस गांव पहुंची तो महिलाएं शव को देखने की मांग करने लगी। महिलाएं कह रही थीं एक बार बिटिया का चेहरा तो दिखा दो। इस दौरान गांव वालों ने पुलिस का घेराव भी शुरू कर दिया और पुलिस के साथ कहासुनी बढ़ने लगी। इस दौरान जिले के एसपी और डीएम भी मौके पर पहुंचे और गांव वालों को समझाने की कोशिश की। गांव वाले मांग कर रहे थे कि शव का अंतिम संस्कार प्रातः किया जाने वाले है। लेकिन स्थिति बिगड़ती देख प्रशासन ने रात में ही शव का क्रियाकर्म करने का फैसला किया। जिसके उपरांत रात करीब 2.45 बजे बिना किसी परिवार वाले की मौजूदगी के युवती का अंतिम संस्कार किया गया।

हाथरस गैंगरेप: सफदरजंग हॉस्पिटल में हुआ हंगामा, पीड़िता के परिजन धरने पर बैठे

श्रद्धालुओं के लिए खोला जाएगा सबरीमाला मंदिर

केरल: मनोवैज्ञानिक पीएम मैथ्यू वेल्लोर का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -