हाथरस मामला: पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
हाथरस मामला: पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीते शनिवार कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात की थी. वहीं आज समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी का 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल हाथरस जाने वाला था. वहीं पीड़ित परिवार से मुलाकात करने सपा का प्रतिनिधिमंडल कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ गांव में पहुंचा. जिसके चलते धारा 144 का उल्लंघन होने की वजह से पुलिस को सभी कार्यकर्ताओं को खदेड़ना पड़ा है.

इस दौरान सपा कार्यकर्ता पीड़िता के गांव में नारेबाजी कर रहे है. वहीं अब सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस हटाने में लगी हुई है. पूर्व सपा सांसद धर्मेंन्द्र यादव भी इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद नज़र आए. बता दें कि मजिस्ट्रेट ने पहले ही समाजवादी पार्टी के 5 लोगों को ही मिलने की अनुमति दी थी. वहीं धारा 144 के बीच भीड़ के साथ पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेताओं को पुलिस ने रोक दिया है.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केवल 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को हाथरस जाने का निर्देश दिया था. वहीं इस प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई यूपी सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल कर रहे थे. इस प्रतिनिधिमंडल में रामजी लाल सुमन, धर्मेन्द्र यादव, अक्षय यादव, जुगल किशोर वाल्मिकी, जसवंत यादव, उदयवीर सिंह, संजय लाठर, अतुल प्रधान, राम करण निर्मल, राम गोपाल बघेल शामिल थे.

सुखबीर बादल का कांग्रेस पर हमला- संसद में क्यों नहीं किया कृषि बिलों का विरोध ?

क्या भाजपा में वापसी करेंगे नवजोत सिद्धू ? 2016 में इस कारण छोड़ी थी पार्टी

अमेरिकी नामांकन की सुनवाई की तारीख में आ सकता है बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -