हाथरस केस: जेल से आरोपियों की चिट्ठी- हम बेकसूर, ये 'ऑनर किलिंग' का मामला
हाथरस केस: जेल से आरोपियों की चिट्ठी- हम बेकसूर, ये 'ऑनर किलिंग' का मामला
Share:

नई दिल्ली: हाथरस मामले के आरोपियों ने जेल से पुलिस अधीक्षक (SP) को पत्र लिखा है. इस पत्र में चारों आरोपियों ने दावा किया है कि वह बेकसूर हैं. घटना के मुख्य आरोपी संदीप ने कहा है कि पीड़िता के साथ उसकी मित्रता थी, जिससे उसका परिवार नाराज था. संदीप के अनुसार, यह पूरा मामला ऑनर किलिंग का है.

पुलिस अधीक्षक को भेजे गए पत्र में संदीप ने कहा कि पीड़िता के साथ मेरी दोस्ती थी. मुलाकात के साथ मेरी कभी-कभी उससे फोन पर बातचीत हो जाया करती थी. मेरी यह दोस्ती उसके घर वालों को पसंद न थी. घटना वाले दिन पीड़िता ने मुझे मिलने के लिए खेत में बुलाया था, जब मैं वहां पहुंचा, तो पीड़िता के साथ उसकी मां और भाई मौजूद थे. अपने पत्र में आरोपी संदीप ने दावा किया है कि पीड़िता के कहने पर मैं अपने घर चला गया. अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था, तभी मुझे खबर मिली कि पीड़िता के मां और भाई ने उसे मारा-पीटा है. उसे काफी चोट आई थी. बाद में उसकी मौत हो गई. संदीप ने कहा कि मैंने कभी भी पीड़िता को नहीं मारा और न ही उसके साथ गलत काम किया.

संदीप का कहना है कि इस मामले में हम बेकसूर हैं. संदीप के मुताबिक, मेरे रिश्तेदार रवि और शमू को भी फंसाया गया. साथ ही लवकुश का नाम भी जबरन डाला गया है. हम चारों बेकसूर हैं और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं. हाथरस जेल अधीक्षक ने चिट्ठी लिखे जाने की पुष्टि की है. हालांकि, अभी तक एसपी की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है.

जानिए आज कितने बदले पेट्रोल-डीजल के दाम

कर्नाटक में 3540 करोड़ का निवेश करने के लिए Aequs दी मंजूरी

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 में 1 लाख से अधिक विक्रेताओं ने लिया भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -