अगर आपके हाथ में भी है यह रेखाएँ तो ज़िंदगीभर दुःख भोगेंगे आप

Dec 17 2018 04:23 PM
अगर आपके हाथ में भी है यह रेखाएँ तो ज़िंदगीभर दुःख भोगेंगे आप

हाथ की रेखा देखकर कई लोग अपने भविष्य के बारे में पता लगा सकते हैं हाथों की रेखाए सब कुछ बता सकती हैं लेकिन इंसान को पढ़नी आनी चाहिए तो. जी हाँ, हाथ की रेखाए अक्सर ही बहुत कुछ पुराना और भविष्य का बता देती है. ऐसे में कहा जाता है अगर दोनों हथेलियों में हृदय रेखा कमजोर और अस्पष्ट दिखाई देती है तो ऐसा व्यक्ति आलसी और कामचोर हो सकता है और वह हर समय काम से बचने की कोशिश में रहता है. वहीं अगर मणिबंध पर एक ही रेखा हो और वह भी अधूरी हो तो व्यक्ति का जीवन नीरस होता है और ऐसे व्यक्ति के जीवन में कोई उत्साह नहीं होता है.

कहा जाता है अगर हथेली के दोनों मंगल पर्वत दबे हुए दिखाई दे रहे हों तो व्यक्ति कोई उपलब्धि हासिल नहीं कर पाता और ऐसे लोग किसी भी काम में उत्सुकता नहीं दिखाते और हर काम में पीछे ही रहते हैं. वहीं कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा के पास धन यानी जोड़ का निशान हो तो उसे जीवन में कष्ट प्राप्त होते हैं और उसका जीवन कष्ट से भरा हुआ ही निकलता है.

वहीं अगर मस्तिष्क रेखा बहुत ही छोटी है तो व्यक्ति को मृत्यु समान कष्ट पाता है और हर समय उसे केवल भारी कष्टों को उठाना पड़ता है. ऐसी रेखाओं वाले लोग जीवन भर सुख को तरसते हैं और इनके जीवन में केवल दुःख ही दुःख होता है.

अगर आपके हाथ पर है यह खास चिन्ह, तो जरूर होगी आपकी लव मैरिज

मूलांक के अनुसार रखे इस रंग का पर्स और उसमे इतने पैसे, हो जाएंगे मालामाल

खरमास में तिथिनुसार करें दान, मिलेगा लाभ ही लाभ