'सफल और सुंदर महिला से नफरत करते हैं?', अन्नू कपूर के बयान पर कंगना रनौत का जवाब

'सफल और सुंदर महिला से नफरत करते हैं?', अन्नू कपूर के बयान पर कंगना रनौत का जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर हाल में अपनी फिल्म ‘हमारे बारह’ के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस में सम्मिलित हुए थे। इसके चलते अन्नू कपूर से जब कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद से जुड़ा सवाल किया गया। मगर अन्नू के जवाब ने सभी को चौंका दिया। अन्नू कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे प्रेस कांफ्रेंस में बैठे लोग तो हंस पड़े। किन्तु अब कंगना रनौत को ऐसे शब्द रास नहीं रहे तथा उन्होंने पलटवार किया है। कंगना ने स्वयं को सक्सेसफुल महिला बताते हुए अपना पक्ष रखा है।

दरअसल, फिल्म हमारे बारह की प्रेस कांफ्रेंस के चलते जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत को CISF कर्मी द्वारा थप्पड़ मारे जाने पर सवाल किया था। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा था-'ये कंगना जी कौन हैं? कोई बड़ी हीरोइन हैं? सुंदर हैं?’ अब इसके जवाब में कंगना रनौत सामने आई हैं। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बयान वाला वीडियो क्लिप साझा करते हुए लिखा - ‘क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, यदि वह सुंदर है तो उससे ज्यादा नफरत करते हैं और यदि वह पावरफुल है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं? क्या यह सच है?’ कंगना के इस जवाब पर फ़िलहाल अन्नू कपूर की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें, थप्पड़ कांड के पश्चात् से कंगना रनौत निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। कुछ सप्ताहों पहले CISF कर्मी कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना का फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने विरोध किया था। वहीं विशाल ददलानी सहित कुछ ऐसे भी स्टार्स थे जिन्होंने खुलकर कुलविंदर का सपोर्ट किया तथा उन्हें काम देने की बात भी कही। हालांकि, कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने हर विरोधी को जवाब दिया था। अब उन्होंने अन्नू कपूर के बयान पर भी अपना पक्ष खुलकर रखा है।

सोनाक्षी-जहीर की शादी से खुश नहीं है लव-कुश, भाइयों के बिना होगी एक्ट्रेस की शादी!

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से बेहतर

'एनिमल' को सपोर्ट करने के लिए अनुराग कश्यप को चुकानी पड़ी भारी कीमत! बेटी आलिया कश्यप और दोस्तों ने उन्हें लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -