दास देव और हेट स्टोरी में होगी टक्कर..
दास देव और हेट स्टोरी में होगी टक्कर..
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों की टक्कर जारी है. पहले पद्मावत और पैडमान एक साथ रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद में उनकी डेट बदल दी गयी. अब हाल ही में ये खबर आयी है कि आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 4' और 'दासदेव' एक ही दिन रिलीज़ की जाएगी. दोनों के एक ही दिन रिलीज़ होने के कारण दर्शक भी भटक सकते हैं. जी हाँ, आपको बता दे उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 4' और डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की 'दासदेव' 9 मर्च 2018 को रिलीज़ होने वाली है. दोनों ही फिल्में एक दूसरे को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

दासदेव एक राजनीतिक फिल्म है जो देवदास से काफी अलग है. फिल्म में ऋचा चड्ढा, अदिति राओ हैदरी और राहुल भट्ट अहम् भूमिका में नज़र आयेंगे. वहीँ हेट स्टोरी 4 उर्वशी रौतेला की फिल्म एक क्राइम थ्रिलर होगी जैसी की पिछले तीनों फिल्म रही है. इसका ट्रेलर देख कर आप भी समझ जायेंगे और दर्शकों ये काफी पसंद आने वाली है.

दूसरी ओर दासदेव का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चूका है लेकिन अब तक इसका ट्रेलर सामने नहीं आया है. जिससे ये कहना मुश्किल है कि फिल्म को दर्शक कितना पसंद करेंगे. तो अब देखना ये है दोनों फिल्मों में से कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है. उम्मीद करते हैं दर्शकों को दोनों फिल्में पसंद आएंगी. चलिए फ़िलहाल देख लीजिये हैट स्टोरी का ट्रेलर.

दीपिका नहीं लेकिन रणवीर करते है उनसे बहुत प्यार, ऐसे किया जाहिर

सरोगेसी अपनाकर बने है ये बॉलीवुड सेलेब्स पेरेंट्स

ट्रोलिंग करने वाले सोशल मीडिया यूज़र्स को ईशा ने दिया मुँह तोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -