Trailer : शर्म की सारी हदें पार सबसे बोल्ड ट्रेलर रिलीज
Trailer : शर्म की सारी हदें पार सबसे बोल्ड ट्रेलर रिलीज
Share:

बोल्ड फिल्म 'हेट स्टोरी 3' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. यह फिल्म विशाल पांड्या की फिल्म है. 'हेट स्टोरी' और 'हेट स्टोरी 2' की तरह यह फिल्म भी बहुत बोल्ड होने वाली है. इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर,जरीन खान,डेजी शाह और शरमन जोशी काम कर रहे है. इस फिल्म में आपको सेक्स,प्यार,बदला और बिजनेस सब कुछ देखने को मिलेगा. 

जरीन और डेजी शाह को बोल्ड अवतार में देखना थोड़ा अजीब भी लगता है. इस फिल्म को आप अपने परिवार के साथ तो कभी भी नहीं देख पाएंगे. जरीन और डेजी दोनों ने सलमान खान के साथ फिल्म में काम किया है. जरीन खान ने सलमान खान के साथ 'वीर' फिल्म में काम किया था. यह बॉलीवुड में जरीन खान की पहली फिल्म थी.

डेजी शाह ने भी सलमान खान के साथ 'जय हो' फिल्म में काम किया है. डेजी शाह की भी यह पहली फिल्म ही थी. 'हेट स्टोरी 3' फिल्म में जरीन और डेजी दोनों अपनी फिल्मो से बिलकुल अलग अंदाज में ही नजर आने वाली है. 'हेट स्टोरी 3' में सेक्स सीन बहुत सारे डाले गए है.  

इस फिल्म में शरमन जोशी ने भी काम किया है. शरमन ने अब तक कॉमेडी फिल्मे की है. 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्म वह पहली बार कर रहे है. शरमन ने कहा कि इस फिल्म को लेकर उन्हें बिलकुल भी चिंता नहीं है इस फिल्म को करने के लिए बिलकुल भी नहीं सोचा था जब विशाल ने उन्हें यह फिल्म करने का प्रस्ताव दिया तो उन्होंने हाँ बोल दिया.   

Video 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -