आसमान से होने लगी सोने चांदी की बारिश, ये था नज़ारा
आसमान से होने लगी सोने चांदी की बारिश, ये था नज़ारा
Share:

सोना चांदी हर किसी को पसंद होता है, हर कोइ इसे खरीदना चाहता है लेकिन कीमती होने के कारण उन्हें आसानी से ख़रीदा भी नहीं जाता. लेकिन उन लोगों के लिए बात ख़ुशी की है कि सोना चांदी आस्मान गिरने लगे. जी हाँ, जरा सोचिये क्या हो जब सोना चांदी आसमान से गिरने लगे. लोगों की ख़ुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहेगा. आपने अब तक तो बारिश में पानी मोर ओले ही देखे होंगे लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से यहां सोना चांदी गिरा है. 

दरअसल, अचानक ही यहां पर सोना चांदी बरसने लगे. ऐसा नजारा देखकर वहां के लोग हैरान हो गए और देखते ही देखते कुछ ही मिनटो में साइबेरिया के याकुस्क एयरपोर्ट का रनवे खजाने से भर गया जहां हर तरफ सोना-चांदी पडा हुआ था. एक खबर के अनुसार इस एयरपोर्ट से जैसे ही निम्बस एयरलाइंस का एक कार्गो (मालवाहक) फ्लाइट ने उडान भरी और थोडी से ऊंचाई पर पहुंचा, वैसे ही एयरपोर्ट पर अचानक से कुछ थैले गिरने लगे. इसी के कारण सोने चांदी जमीन पर गिरने लगे. 

आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर गिरते ही ये थैले फट गए और इनमें से सोना, चांदी और हीरे बिखर गए. इस नजारे को देख वहां मौजूद सभी अथॉरिटीज काफी हैरान रह गए. ये खजाना काफी देर तक एयरपोर्ट पर बिखरा पडा रखा जिसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने रनवे पर आकर उसे कब्जे में लिया. सूत्रों के मुताबिक प्लेन से गिरे इस खजाने की कीमत 240 करोड रुपए थी.

'भारत' पर कैटरीना का बड़ा बयान, कहा- इसमें है करियर का बेस्ट रोल

स्कॉटलैंड का वो रहस्यमयी ब्रिज, जो अपनी तरफ आकर्षित करता है कुत्ते और फिर...

यह है दुनिया का सबसे लम्बा राजनेता, पहाड़ सी ऊंचाई के साथ गिनीज बुक में दर्ज है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -