'पद्मावती' को हरी झंडी देने के लिए जल्दबाजी की - महेंद्र सिंह
'पद्मावती' को हरी झंडी देने के लिए जल्दबाजी की - महेंद्र सिंह
Share:

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म विवादों से निकलने का नाम ही नहीं ले रही है. इसी बीच पूर्व राजघराने के प्रमुख महेंद्र सिंह मेवाड़ ने सेंसर बोर्ड पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि "सेंसर बोर्ड ने हमे अंधेरे में रखा है." उन्होंने अपनी नराजगी जताते हुए पत्र लिखा कि, "सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी देने में जिस तरह से जल्दबाजी में कदम उठाए हैं, उससे बोर्ड की साख़ पर ही सवाल खड़े हो गए हैं."

उन्होंने आगे लिखा कि, "पहले छह लोगों को फ़िल्म दिखाने की बात कही गई थी, लेकिन बोर्ड ने गैरज़रूरी हड़बड़ाहट दिखाई और सिर्फ़ तीन लोगों को ही फ़िल्म का अवलोकन करवाया. बोर्ड ने इस रिव्यू के बाद यह माहौल बनाया कि जैसे इन तीन लोगों के पैनल ने फ़िल्म पर रज़ामंदी की मुहर लगा दी है, जबकि तथ्य इसके विपरीत हैं." महेंद्र सिंह का कहना है कि उनके पुत्र विश्वराज सिंह ने केंद्रीय सेंसर बोर्ड को लैटर भेजकर, फ़िल्म को लेकर कुछ सवालों का जवाब मांगा था.

गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर लंबे समय से हंगामा है. आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने पद्मावती के व्यक्तित्व को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है. आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती और खि‍लजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस है. हालांकि भंसाली खुद इस बात को खारिज कर चुके हैं. बाद में एक बयान में उन्होंने ये भी कहा कि उनकी फिल्म जायसी की पद्मावत पर आधारित है.

ये भी पढ़े

पतला होना फिट होने का प्रतीक नहीं है- जोया हुसैन

तीन तलाक विधेयक कैसा फंदा है- अली फजल

बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा- प्रकाश राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -