आपके हाथों की यह रेखा बता सकती है आपको सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं
आपके हाथों की यह रेखा बता सकती है आपको सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं
Share:

हस्तरेखा को पढ़ने वालों के लिए सब कुछ आसान होता है और हाथों की रेखाओं में बहुत क्कुह लिखा होता है. ऐसे में हाथों की रेखा में ही अचानक धन लाभ और सरकारी नौकरी मिलने के साफ संकेत होते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको कुछ योग के बारे में बता रहे हैं जिनकी मदद से आप जान सकते हैं कि आपकी में सरकारी नौकरी है या नहीं, अगर भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से शुरू होकर बिना कटे सीधे शनि पर्वत तक पहुंचती हो तो व्यक्ति पर शनि भगवान मेहरबान होते हैं। और ऐसे व्यक्ति को जीवन के सारे ऐशो-आराम मिलते हैं. जी हाँ, इसी के साथ अगर अंगूठे पर चक्र का निशान हो तो वह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली कहलाता है और उसका कोई भी काम नहीं रुकता है और वह आगे ही बढ़ता चला जाता है.

इसी के साथ उसको सफलता बड़ी जल्दी मिलती है और अपने क्षेत्र का महारथी माना जाता है. कहते हैं अगर किसी की हथेली पर सूर्य रेखा निकलकर गुरु पर्वत की ओर जाती है तो वह व्यक्ति कोई बड़ा सरकारी अधिकारी बनता है और इसी के साथ यदि बुध पर्वत जोकि हथेली की सबसे छोटी उंगली के नीचे वाले हिस्से को कहते हैं वहां पर त्रिभुज की आकृति बने व्यक्ति उच्च पद प्राप्त करता है. कहते हैं जिस जातक की हथेली पर गुरु पर्वत पर अगर सूर्य पर्वत से कोई रेखा आकर मिल रही हो तो यह सरकारी नौकरी मिल जाती है और अगर किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत पर भाग्य रेखा आकर मिल रही हो तो ऐसे लोगों को सराकरी नौकरी मिलने के योग अच्छे होते हैं.

कहते हैं अगर कोई व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर भाग्य रेखा आकर मिल रही हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी में सम्मानजनक स्थान मिलता है औरजिन लोगों के हाथों में गुरु पर्वत पर उभार के साथ-साथ बहुत सी सीधी रेखाएं होती हैं ऐसे लोगों को भी जीवन में सरकारी नौकरी मिल जाती है.

एक नींबू से पता करें आप पर जादू टोना या तंत्रिका क्रिया हुई है या नहीं

शुक्रवार को रखते हैं व्रत तो इस विधि से करें पूजन और जरूर सुने यह कथा

हर लड़की को किस करना चाहते हैं इस राशि के लड़के, किसिंग में होती है महारथ हांसिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -