14 लोगों की एक साथ हत्या करने वाला हसनैन सीजोफ्रेनिया से था पीड़ित
14 लोगों की एक साथ हत्या करने वाला हसनैन सीजोफ्रेनिया से था पीड़ित
Share:

मुंबई : मुंबई में अपने ही परिवार के 14 लोगों की हत्या कर सनसनी फैलाने वाले सीए हसनैन वारेकर सीजोफ्रेनिया नाम की बीमारी से पीड़ित थे। जानकारी के अनुसार, बीते मंगलवार को इसने अपने परिवार के सभी 14 लोगों की गर्दन काटने के बाद खुद खो फांसी लगा लिया था। तहकीकात के दौरान पुलिस को इसके कमरे से वो दवा मिली है, जो इस बीमारी में ली जाती है।

पुलिस के अनुसार, ये दवा बिना किसी डॉक्टर के प्रीस्क्रिपशन के नही मिल सकती। बुधवार को हसनैन के जीजा ने अपना बयान दर्ज कराया, जिसमें उन्होने हसनैन के किसी बीमारी से पीड़ित होने की बात नहीं बताई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हसनैन के साथ रहने वाली उसकी एक बहन मानमसिक रोगी थी, लेकिन दवाइयां हसनैन के कमरे में कैसे पहुंची, यह एक बड़ा सवाल है। किसी को भी उसके कमरे में जाने की इजाजत नहीं थी। ऐसे में मुमकिन है कि उसने दवाइयों का प्रयोग परिवार वालों को बेहोश करने के लिए किया हो।

डॉक्टर का कहना है कि जो व्यक्ति इस बीमारी से पीड़ित होता है, वो कई बार हिंसक हो जाता है औऱ दौरा पड़ने पर वो भयावह हो जाता है। शनिवार की रात को हसनैन ने अफने सभी परिवार वालों को खाने पर बुलाया था। सभी को बेहोश करने के बाद उसने मटन काटने वाले चॉपर से सबको काट दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -