सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रहा सीएम नितीश कुमार का नाम, कोरोनाकुमार के नाम से पुकार रहे लोग
सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रहा सीएम नितीश कुमार का नाम, कोरोनाकुमार के नाम से पुकार रहे लोग
Share:

पटना: बिहार के सीएम का पूरा नाम नीतीश कुमार है लेकिन आजकल लोग उन्हें #CoronaKumar के नाम से बुलाया जा रहा हैं. बिहार की बदतर स्वास्थ्य सुविधाओं से बिहार की पब्लिक में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है कि लोगों ने अपने सीएम का नाम ही कोरोना रख दिया है. ट्विटर पर #CoronaKumar आज की टॉप ट्रेंडिंग चल रहा है.

बिहार की बुरी स्वास्थ्य सेवा को लेकर लोग निरंतर #CoronaKumar के साथ ट्वीट किये जा रहे है. इसी हैशटैग में एक वीडियो है जिसे पटना के पाटलिपुत्र होटल का कहा जा रहा है. वीडियो में दावा किया है कि इस होटल को कोरोना टेस्टिंग सेंटर बना दिया गया है. सेंटर पर काम कर रहे स्वास्थ्यकर्मी का कहना है कि प्रतिदन केवल 50 सैंपल ही लिए जा सकते हैं, जबकि टेस्टिंग के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी है.
 
मिली जानकारी के अनुसार एक अन्य वीडियो में ये स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक हॉस्पिटल में सैकड़ों लोग लाइन में लगे हुए हैं. जंहा किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है और ना ही सरकार की ओर से कोई सुविधा नहीं की गई है. बहुत से लोगों का इलज़ाम है कि पटना एम्स में बेड खाली है लेकिन मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है. किसी का उपचार नहीं किया जा रहा है. लोगों ने बताया है कि डॉक्टर लोग मोबाइल में व्यस्त नहीं हैं. उन्हें मरीजों का उपचार करने के लिए वक़्त नहीं है.
 

 

 

एक और बड़ी 'त्रासदी' की तरफ बढ़ रहा चीन, दुनियाभर में मचेगी तबाही

भतीजी की 'किताब' ने उड़ाए डोनाल्ड ट्रम्प के होश, सामने आए कई राज़

बीजेपी ने टेप मुद्दे में CBI जांच की मांग, गेहलोत के लिए फिर खड़े हुई कई सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -