बिगबॉस के जरिये अपने बच्चो को वापिस लाना चाहते है जुबेर
बिगबॉस के जरिये अपने बच्चो को वापिस लाना चाहते है जुबेर
Share:

आज से मशहूर रियलिटी शो 'बिगबॉस-11' की शुरुआत होने जा रही है. और इस शो में आम आदमी के तौर पर शामिल हो रहे हसीना पारकर के दामाद जुबेर खान ने इसके लॉच में एक चौकाने वाली बात की. जुबेर ने कहा कि, "मेरे बहुत से दुश्मन हैं. मुझे पता है कि मुझे किसी भी वक्त मारा जा सकता है. कुछ साल पहले एक आर्टिकल की वजह से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई. मैं अपने बच्चों से 8 महीने से नहीं मिला हूं. मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं. मैं शो में इसलिए आया हूं कि मेरे बच्चे मुझे देख सकें. मैं अपनी बात उन तक पहुंचा सकूं."

एक इंटरव्यू के दौरान जुबेर ने बताया कि, "मेरी पत्नी ने एक दिन अचानक मुझसे अलग होने का फैसला ले लिया. मैं एक दिन उसे अपने रिश्तेदार के यहां छोड़कर गया था. अगले दिन उसने मुझे फोन कर बताया कि वह वापस नहीं आने वाली. ये सबसे गलत चीज मेरे साथ लाइफ में हुई. मैं पिछले आठ माह से अपने बच्चों से दूर हूं."

वैसे पत्नी और बच्चे से दूर जुबेर बिगबॉस प्लेटफार्म के जरिये अपने बच्चो को वापिस लाने की कोशिश करेंगे क्योकि उनके बच्चे बिगबॉस देखते है. जुबेर ने कहा कि, 'यह नियम बनाना चाहिए कि मां बाप के झगड़े के कारण उनका उनके बच्चों से मिलना न रोका जाए.' उन्होंने यह भी कहा कि, 'वे बिग बॉस में अपनी मुंह बोली वाइफ बनाकर अपनी पत्नी को जलाना चाहते हैं, ताकि वह वापस लौट आए. वे अपनी लेडी कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट भी करेंगे.'

साथ ही जुबेर ने हसीना पारकर के दामाद होने पर भी आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि, "मेरे ससुराल के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन के चलते पुलिस मेरी फरियाद नहीं सुन रही है. जबकि मैं हसीना का दामाद नहीं हूं. दाऊद इब्राहिम की और भी बहनें थीं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सरेआम बेइज्जती से रो पड़ी रजनीकांत की ऑनस्क्रीन बेटी

वरुण ने कमाई में तोड़ा किंग खान का रिकॉर्ड, 2 दिन में कमाए 36 करोड़

"मै देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हूं" - कमल हासन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -