'हसीना..' का हसीन सॉन्ग 'पिया आ' रिलीज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार हम बात कर रहे है चर्चित व दिलकश अदाकाराओं में गिनी जाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में. जो   अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर व टीजर भी पूर्व में शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है.

अभी हाल ही में इस फिल्म का एक और सॉन्ग रिलीज हुआ है. आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म 'हसीना' का नया गाना 'पिया आ' रिलीज हो गया है. गाने में इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस सारा अंजुली बेहद बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्‍म में श्रद्धा कपूर अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का किरदार निभा रही हैं, वहीं उनके रीयल भाई सिद्धार्थ कपूर दाऊद की भूमिका में हैं.

इस गाने को सारा अंजुली और सिद्धार्थ पर फिल्‍माया गया है. सारा अंजुली कई इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट्स में काम कर चुकी है. उन्‍होंने इस आइटम नंबर से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में कदम रखा है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -