हसीन ने शमी पर लगाया एक और संगीन आरोप
हसीन ने शमी पर लगाया एक और संगीन आरोप
Share:

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों से बेहद दुखी हैं. भाई से जबरन संबंध बनाने और अन्य लड़कियों से संबंध रखने का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने पति शमी पर फिर संगीन आरोप लगाए हैं. हसीन ने कहा है कि शमी के दक्षिण अफ्रीका में भी किसी महिला से संबंध थे. उन्होंने यह भी कहा कि, दोनों साथ में अफ्रीका में मॉल घूमने भी गए थे.

हसीन ने इसकी तस्वीरें भी जारी की हैं, उन्होंने शमी के व्हाट्सएप्प और फेसबुक के निजी मैसेज भी सार्वजनिक कर दिए हैं. पत्नी के इन आरोपों के बाद शमी के भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में खेलने को लेकर अब संशय की स्थिति बनी हुई है. बीसीसीआई ने भी शमी के साथ अपना अनुबंध रोक दिया है. हर तरह से हताश हो चुके शमी ने अपनी बेटी आईरा की तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की है. उन्होंने इसके निचे एक कैप्शन भी लिखा है, ‘चॉकलेट प्रेमी, तुम्हारी याद आती है बेबो’.

शमी और हसीन जहां के इस विवाद पर, हसीन के पूर्व पति से हुई बेटी ने भी अपनी राय व्यक्त की है. उन्होंने मिडिया से हुई अपनी बातचीत में कहा है कि, “मुझे लगता है कि मेरी मां इस वक्त अंदर से बहुत दुखी हैं. हसीन की बड़ी बेटी भी यही चाहती हैं कि, शमी और हसीन बातचीत से अपने विवाद का हल निकाल लें और एक हो जाएं. 

जानें, धोनी क्या बोले शमी विवाद पर ?

डूबते शमी ने लिया बेटी का सहारा

जानें, कौन कौन सी धाराएं लगी हैं शमी पर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -