आपके रोंगटे खड़े कर देगा 'हसीन दिलरूबा का ट्रेलर', आते ही मचाया धमाल

Jun 11 2021 02:30 PM
आपके रोंगटे खड़े कर देगा 'हसीन दिलरूबा का ट्रेलर', आते ही मचाया धमाल

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म हसीन दिलरूबा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को देखने के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब फैंस का इंतज़ार खत्म हो गया है। आपको बता दें कि यह ट्रेलर जबरदस्त है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है तापसी पन्नू से जो विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि ''आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं। पता ही नहीं चलता।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

वही इसके बाद तापसी के घर में होता है ब्लास्ट और उस ब्लास्ट में विक्रांत की मौत हो जाती है। यह सब होने के बाद पुलिस तापसी से पूछताछ करती हैं और उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा होता है। इस बीच तापसी के लवर के रूप में हर्षवर्धन राणे नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इन दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन हैं। आप देख सकते हैं कि ट्रेलर को देखकर पता चल रहा है कि हसीन दिलरूबा सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है। इसी के साथ ही इसमें डायलॉग्स काफी जबरदस्त लिखे गए हैं।

वैसे तापसी की शानदार एक्टिंग है जो बार-बार उन्हें देखने के लिए मजबूर कर रही है। आपको बता दें कि हसीन दिलरूबा पहले थिएटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म को ओटीटी का सहारा लेना पड़ा। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होगी। आपको बता दें कि फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक कपल यानी कि तापसी और विक्रांत की स्टोरी दिखाई जाती है, लेकिन उनकी स्टोरी में जब हर्षवर्धन आते हैं तो कहानी मर्डर मिस्ट्री में बदल जाती है।

INI CET Exam 2021: सुप्रीम कोर्ट ने एक महीने के लिए टाली परीक्षा, 16 जून को होनी थी परीक्षा

RCDF और दुग्ध संघ में 503 पदों के लिए निकली भर्ती, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

जमीन पर पड़ा सूखा पत्ता अचानक बन गया तितली, वीडियो हो रहा वायरल