हसन अली और उनकी पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म
हसन अली और उनकी पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म
Share:

 क्रिकेटर हसन अली और उनकी पत्नी साम्या खान हाल ही में अभिभावक बन गए हैं, दंपति ने अपने घर में एक छोटे से मंकिन का स्वागत किया है। क्रिकेटर को एक बच्ची का आशीर्वाद है। गेंदबाज ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी साझा करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की। अली ने ट्विटर पर लिखा, "अल्लाहुदुल्लाह! अल्लाह ने हमें बच्ची का आशीर्वाद दिया है। हमारे परिवार में आपका स्वागत है। मेरी राजकुमारी।" 

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने आगे कहा, "मेरी इच्छा है कि इस नन्ही परी के शानदार सपने हों और सर्वशक्तिमान हमेशा उसके साथ चलकर उसके सपनों को पूरा करे। अमीन। कृपया अपनी दुआ में याद रखें।" जैसे ही पोस्ट को नए मेहमान के साझा किया गया। सोशल मीडिया पर फैंस ने क्रिकेटर को बधाई दी। अहमद शहजाद द्वारा "माशाअल्लाह! बोहत मुबारक! आपकी और भाबी के लिए। छोटी सी राजकुमारी और भाबी के लिए डुआस" जैसे खूबसूरत संदेशों को शामिल करते हुए, शाहीन शाह अफरीदी ने भी वहाब रियाज और फखर जमान के साथ क्रिकेटर को बधाई दी। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और खेल प्रस्तोता ज़ैनब अब्बास ने नए माता-पिता को भी शुभकामनाएं दीं। 

इस जोड़े ने पिछले साल नवंबर में अपने बंधन में बंध गए। बॉलर की पत्नी ने यह खबर साझा की कि वह और अली अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, उसने अपने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "मेरा दिन कितना भी बुरा क्यों न हो, सब कुछ ठीक करने के लिए थोड़ा किक लगता है। अल्हम्दुलिल्लाह।" अली ने 2019 में दुबई में एक निजी शादी समारोह में भारतीय वैमानिकी इंजीनियर खान के साथ शादी के बंधन में बंधे।

IPL 2021: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही आग उगल रहा धोनी का बल्ला, देखें वीडियो

दिग्गज क्रिकेटर मेहली ईरानी का निधन, 90 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी भारत की शूटर मनु भाकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -