'तुम्हारे पिताजी ने कभी CM से बात की है', लड़के ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि भड़क गए CM बघेल
'तुम्हारे पिताजी ने कभी CM से बात की है', लड़के ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि भड़क गए CM बघेल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का मुख्यमंत्री से प्रश्न करता है कि EWS कोटा देने से बेहतर है कि जनसंख्या पर नियंत्रण किया जाए। इस के चलते सीएम भड़क गए। उन्होंने कहा, "तुम्हारे पिताजी ने कभी सीएम से बात की है... मां ने की है... चाचा ने की है... तुम कुछ भी बोले जा रहे हो।" सीएम युवा को निरंतर धमकाते। इस के चलते किसी ने वीडियो बना लिया तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

तत्पश्चात, उससे माइक छीन लिया गया तथा उसे धक्के मार कर बाहर निकाल दिया गया। इतना ही नहीं सार्वजनिक तौर पर उसका अपमान करते हुए उसे पागल करार दे दिया गया। सीएम भूपेश बघेल के इस बर्ताव को देखकर जनता में भी आक्रोश फैल गया। युवा बेहद सहम गया था। सभा में उपस्थित लोगों ने उससे बोला कि डरो मत कुछ नहीं होगा। 

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल निरंतर सरकार की योजनाओं का फीडबैक लेने के लिए जनता से रूबरू हो रहे हैं। इसी कड़ी में वह बेमेतरा जिले में पहुंचे थे। इस के चलते एक युवक ने सीएम से चल रहे विवादास्पद आरक्षण और बेरोजगारी में बढ़ोतरी पर सवाल किया, तो मुख्यमंत्री आपा खो बैठे। उन्होंने लड़के से पूछा कि क्या तुम्हारे पिता को कभी सवाल पूछने का अवसर प्राप्त हुआ है? जिस पर लड़के ने जवाब दिया कि जब वह छोटा था, तब उसके पिता का निधन हो गया था। मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके और उनका और अपमान करते हुए कहा कि आप अदालत के आदेश के खिलाफ काम कर रहे हैं। 

हवा में तेजस्वी का जन्मदिन मनाने के लिए सरकारी पैसे से नया प्लेन खरीद रहे नितीश कुमार ?

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

कांग्रेस का सबसे बड़ा नेता कौन ? सलमान खुर्शीद बोले- हमारे प्रमुख नेता गांधी परिवार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -