क्या आलिया और नीतू के बीच शुरू हो गई है अनबन...?

बॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट बीते दिनों ही कपूर खानदान की बहू बन चुकी है। आलिया भट्ट ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ 4 फेरे लेकर घर बसा लिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लम्बे वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद इन्होंने विवाह रचाने का निर्णय कर लिया था। विवाह के उपरांत से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट प्रोफेशनल लाइफ की वजह से व्यस्त चल रही थी। जहां आलिया भट्ट अपनी मूवी रॉकी और रानी की प्रेमकहानी शूट कर रही हैं, तो वहीं रणबीर कपूर शमशेरा को प्रमोट करने में व्यस्त थी।

हाल में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, जहां उन्होंने मीडिया के साथ वार्ता की। मीडिया ने जब नीतू कपूर से पूछा कि क्या वो अपनी बहू से मिलने के लिए विदेश जा रही हैं तो अदाकारा ने साफ-साफ इंकार कर दिया। नीतू कपूर ने बोला है कि वो आलिया से मिलने के लिए नहीं बल्कि अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर से मिलने के लिए विदेश जा रही हैं।

 

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का विवाह हुआ है, तभी से ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि आलिया और नीतू कपूर की नहीं बन रही है। जब आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के माध्यम से इस बात की घोषणा की थी कि वो मां बनने वाली हैं, तब नीतू कपूर ने मीडिया को कहा था कि उन्हें छोड़कर पूरी दुनिया को पता है कि वो दादी बनने वाली हैं। जब मीडिया ने नीतू कपूर को कहा था कि आलिया ने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को खुशखबरी दी है, तब वो चौंक गई थीं। अगर बात करें नीतू कपूर के फिल्मी करियर की तो ऋषि कपूर के देहांत के उपरांत वो दोबारा सक्रीय हों चुकी है। इन दिनों वो टीवी पर जज की भूमिका निभाती दिखती हैं और करण जौहर के बैनर में बनी जुग जुग जियो में भी दिखाई दी है।

कभी चप्पल तक खरीदने के लिए कैलाश खेर के पास नहीं थे पैसे, संघर्ष से भरी है इनकी लाइफ

आखिर रणवीर की किस बात से गुस्सा हो गई थी अनुष्का

आखिर किस अभिनेता के साथ काम करना चाहते है राजकुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -