क्या सच में भी बदल गया है TATA Sky का नाम?
क्या सच में भी बदल गया है TATA Sky का नाम?
Share:

DTH कंपनी Tata Sky की रीब्रांडिंग हो चुकी है। ऐसे में Tata Sky को नये नाम टाटा प्ले (Tata Play) से पहचाना जाने वाला है। इसके साथ ही टाटा प्ले कंपनी ने OTT प्लेटफॉर्म Netflix से हाथ मिला चुके है, जिससे DTH सर्विस Tata Play यूजर नेटफ्लिक्स का भी लुत्फ उठा सकते है। साधारण शब्दों में बोले, तो टाटा प्ले के साथ साझेदारी के उपरांत नेटफ्लिक्स का अलग से रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा। यूजर सिंगल रिजार्ज में DTH सर्विस के साथ ही TV पर नेटफ्लिक्स सर्विस का लुत्फ उठा सकते है। ऐसे में बिना इंटरनेट भी नेटफ्लिक्स देख सकते है।

सिंगल रिचार्ज में मिलेगा डीटीएच और ओटीटी का मजा: नेटफ्लिक्स सर्विस को TATA play अपनी Tata Binge+ Service में यूजर्स को नये OTT कॉम्बो पैक के साथ उपलब्ध किए जाने वाले है। टाटा प्ले की नई सर्विस में नेटफ्लिक्स, TV चैनल्स और OTT एग्रीगेटर ऐप बिंग को एक सिंगल प्लान में एक्सेस कर सकते है. इस पार्टनरशिप के साथ ही TATA play सर्विस भारत की सबसे बड़ी डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) और पे-टीवी पार्टनरशिप होने वाली है। लेकिन टाटा प्ले की नई सर्विस का मूल्य क्या होने वाला है। फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। 

Binge+ सेट टॉप बॉक्स पर मिलेगी नेटफ्लिक्स सर्विस: हालांकि TTH सर्विस पर नेटफ्लिक्स सर्विस का लुत्फ उठाने के लिए Tata Sky स्टैंडर्ड DTH उपभोक्ता को अपने सेट टॉप बॉक्स को Binge+ में अपग्रेड किया होना चाहिए। साथ ही Binge+ डिजिटल सेट टॉप बॉक्स में Google Play Store और Google Chromecast जैसे फीचर्स का लुत्फ उठा सकते है। Tata Play DTH की यह सर्विस केवल Binge+ सेट टॉप बॉक्स के जरिए एक्सेस की जा सकेगी, जिसका मूल्य 2,499 रुपये है।

भारत में लॉन्च हुआ सबसे कम कीमत वाला 32 इंच का स्मार्ट टीवी

आपको भी जीतना है 40 हजार रुपए तक का इनाम तो करना होगा ये काम

बेहद ही कम दाम में मिल रही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -