क्या KGF के आगे फ्लॉप हो गई है शाहिद की जर्सी...जानिए क्या है अब तक का आंकड़ा
क्या KGF के आगे फ्लॉप हो गई है शाहिद की जर्सी...जानिए क्या है अब तक का आंकड़ा
Share:

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी कई रुकावटों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा चुकी है,  लेकिन कमाई के केस में  मूवी  कुछ कमाल नहीं कर पा रही है. बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार यश की KGF 2 की सुनामी में शाहिद की जर्सी घुटने टेकती हुई दिखाई दे रही है. धीमी शुरुआत के बाद फिल्म खिसक-खिसक कर मुश्किल से आगे बढ़ने लगी है. 

ऐसा है जर्सी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहिद कपूर स्टारर मूवी  जर्सी की शुरुआत बहुत ठंडी हुई. पहले दिन मूवी ने सिर्फ 4 करोड़ रुपये का करोबार कर लिया है. हालांकि, दूसरे दिन मूवी के कारोबार ने हल्की उछाल के साथ 5.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी. अब मूवी के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुका है. ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के अनुसार, मूवी ने तीसरे दिन 5 करोड़ का कारोबार किया है  कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में करीब 14 करोड़ का ही कारोबार कर पाई है. 
 
खबरों की माने तो वर्ष 2019 में आई शाहिद कपूर की मूवी कबीर सिंह ने 275 करोड़ से भी अधिक कलेक्शन किया था और अभिनेता की हाल ही में रिलीज हुई मूवी जर्सी उसकी 10 फीसद कमाई करने में भी स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही है.  जर्सी का फ्लॉप शो देखकर ये तो साफ है कि केजीएफ 2 की आंधी में शाहिद की मूवी कहीं उड़ गई है.  ये मूवी साउथ की हिट मूवी जर्सी की रीमेक है. जर्सी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में दिखाई दिए है. वीकेंड पर तो फिल्म कमाल नहीं कर पाई, देखने वाली बात होगी की आने वाले दिनों में जर्सी की कमाई में उछाल आता है या नहीं. 

जैकलीन फर्नांडीज़ ने पहनी इतनी महंगी हिल्स, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

सिद्धांत चतुर्वेदी की चेस्ट मिरर सेल्फी देख अमिताभ की नातिन ने किया रिएक्ट

28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अक्षय, हुआ नयी फिल्म का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -