क्या यश दासगुप्ता संग TMC सांसद नुसरत जहां ने कर ली है शादी?

बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में नुसरत शादीशुदा महिला की भांति दिखाई दे रही हैं। वही इस तस्वीर में नुसरत ने सफेद एवं लाल रंग की साड़ी पहनी है। 

इसके साथ ही हाथों में लाल एवं सफेद रंग की चूड़ी पहनी हैं जिसे शंखा पोला बोला जाता है। इस चूड़ी को शादीशुदा महिलाएं पहनती हैं। उन्होंने माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाई है। नुसरत का सिंपल लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन बंगाली में लिखा, शुभ विजय की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। कुछ दिन पूर्व नुसरत ने यश दासगुप्ता के साथ रोमांटिक फोटोशूट कराया था। एक फोटो में नुसरत यश की गोद में बैठी दिखाई दे रही थी। इन दोनों की जोड़ी प्रशंसकों को बहुत पसंद है। 

वही नुसरत जहां निखिल जैने से शादी तोड़ने के पश्चात् अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चाओं में आ गई थी। उन्होंने 26 अगस्त 2021 को बेटे ईशान को जन्म दिया था। अभिनेत्री को बच्चे के पिता को लेकर भी बहुत ट्रोल किया गया था। बाद में बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें पिता का नाम यश दासगुप्ता लिखा था। वर्ष 2019 में नुसरत जहां ने निखिल जैन से विवाह किया था। किन्तु कुछ वक़्त पश्चात् ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी। दोनों की शादी टूटने से लोग दंग रह गए थे। नुसरत जहां ने इस शादी को तोड़ते हुए बोला था कि एक विदेशी भूमि पर शादी होने की वजह से तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक हमारी शादी मान्य नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

पहली फिल्म में ही फैंस के दिलों में छा गए थे पृथ्वीराज सुकुमारन

अपनी डेब्यू फिल्म में छा गईं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी ने लूटा फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -