जानिए क्या वाकई में NTR से पीछे रह गए राम चरण 
जानिए क्या वाकई में NTR से पीछे रह गए राम चरण 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार रामचरण को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों को लेकर चर्चाओं में बने रहते. वहीं हाल ही में तारक को राम चरण की तुलना में 'भीम फॉर रामाराजू' वीडियो के लिए बेहतर प्रतिक्रिया मिली है? यह मेगा हीरो के चरित्र का फर्स्ट लुक वीडियो था. लेकिन जब से एनटीआर जूनियर की आवाज़ इसमें मोहक है, 'अरविंद समथा' के अभिनेता को अधिक ध्यान मिल गया होगा, कुछ लोगों का मानना है.

"वीडियो स्ट्राइक कर रहा था. 'रंगस्थलम' अभिनेता का शारीरिक परिवर्तन सराहनीय है, उसके सह-कलाकार की आवाज खत्म नहीं हो रही है. सभी भाषाओं (तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़) में उसकी आवाज ने सही भाव-भंगिमाएं पैदा की हैं." एक टिप्पणीकार निरीक्षण करता है.

फिर ऐसे लोग हैं जो इस सुझाव से असहमत हैं कि एनटीआर ने चरण को बाहर कर दिया है. "ऐसा कोई तरीका नहीं है जो सिद्धांत रूप में हो सकता है. यह इसलिए है क्योंकि, डिफ़ॉल्ट रूप से, हम में से अधिकांश किसी भी वीडियो में पृष्ठभूमि की आवाज की तुलना में दृश्यों पर ज्यादा ध्यान देते हैं. जबकि एनटीआर ने बहुत अच्छा काम किया है, यह संभव नहीं है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "अपने सह-कलाकार को मात दे दी है." राजामौली द्वारा निर्देशित, पीरियड ड्रामा 8 जनवरी 2021 को स्क्रीन पर आएगी.

गौतम मेनन और धनुष जल्द एक साथ इस फिल्म के लिए करेंगे काम

लॉकडाउन के कारण जारी नहीं हो पाया धनुष की मोवी का पोस्टर

श्री दिव्या ने बाल -कलाकार के रूप में शुरू किया था अपना करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -