क्या आलिया से हो गया है नीतू कपूर का झगड़ा! बहू का नाम सुनते ही गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस, देंखे VIDEO
क्या आलिया से हो गया है नीतू कपूर का झगड़ा! बहू का नाम सुनते ही गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस, देंखे VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का इन दिनों सिनेमा जगत में बहुत बोलबाला है। वो एक रिएलिटी शो जज कर रही हैं, साथ ही उन्होंने एक फिल्म भी की है, जिसका नाम है 'जुग-जुग जीयो'। अपनी फिल्म के कारण नीतू कपूर सभी को आशीर्वाद दे रही थीं। मगर जैसे ही उन्होंने अपनी बहू का नाम सुना तो वो भड़क उठीं। 

इन दिनों नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया सेनसेशन बनी हुई हैं। आए दिन उनके वीडियोज तथा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो 'जुग जुग जीयो' बोलती हुई दिखाई दे रही हैं तथा साथ ही सबकी बलाइयां भी लेती दिखाई दे रही हैं तथा तभी एक कैमरामैन ने अभिनेत्री से उनकी रील बहू कियारा के बारे में सवाल पूछा, जिस पर वो बिफर गईं तथा फिर बिना किसी सवाल का जवाब दिए चली गईं।

वही पैपराजी से चर्चा करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं। बेटे की शादी से पहले भी नीतू कपूर ने पैपराजी के सामने जमकर माहौल बनाया था तथा फिर बाद में खुद शादी का खुलासा किया। नीतू कपूर हस्बैंड ऋषि कपूर की मौत के बाद इतनी अधिक व्यस्त हो गई हैं कि बेटे की शादी के अगले दिन ही वो काम पर लौट आईं तथा सबके सामने अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करने लगीं। वही नीतू कपूर का ये वीडियो देख कई लोग उनकी क्यूटनेस पर फ़िदा हो रहे है तो कुछ उनसे मजाकिया लहजे में पूछ रहे है कि मैडम बहू से झगड़ा हो गया है क्या? इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शादी के 8 साल बाद इस मशहूर स्टार कपल के घर गूजी किलकारियां, बेटी को दिया जन्म

बच्चे के कारण धरी की धरी रह गई भारती सिंह की ये प्लानिंग, बोली- 'मैं दुखी हूं...'

'फैशन के नाम पर लोग न्यूड फोटो शेयर करने लगेंगे', उर्फी जावेद पर अब इस सिंगर ने साधा निशाना 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -