शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने करवाई सर्जरी!, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी ने करवाई सर्जरी!, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह इन दिनों सुपरहिट हो गई है. फिल्म को हर कोई प्यार दे रहा है. यह फिल्म सभी को बहुत पसंद आ रही है और जो भी इसे देख रहा है तारीफों के पूल बाँध रहा है. वैसे फिल्म में कियारा का लुक देखकर कई लोगों ने कियारा पर फिल्म के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराने के आरोप भी लगाए। जी दरअसल कई लोगों का कहना है कि कियारा ने सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। इसके चलते कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

 

अब इन सभी के बीच खुद अदाकारा ने इस पूरे मामले पर चौकाने वाला खुलासा किया है. जी दरअसल हाल ही में अदाकारा फिल्म एक्टर अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में शामिल हुईं और इसी दौरान कियारा ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'एक बार मैं किसी इवेंट में गईं और जब उस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो हर किसी ने यही कहा कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। ये सब इतना ज्यादा हुआ कि पलभर के लिए मुझे भी यही भरोसा हो चला था कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।' आप देख सकते हैं हाल ही में शो के मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है, इसमें अरबाज और कियारा कई मुद्दों पर बात करते दिख रहे हैं।

वहीँ इस बीच कियारा ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर होने वाली ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह के बाद भी लोगों ने कहा कि फिल्म में अट्रैक्टिव दिखने के लिए कियारा ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। वहीँ अगर हम शेरशाह फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई. यह फिल्म परमवीर चक्र से सम्मानित कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम का तो कियारा ने डिंपल का किरदार निभाया है।

BBOTT: करण जौहर पर भड़की ये टीवी अदाकारा, कहा- 'बस शमिता को...'

अपनी तारीफ सुनकर शर्माते हैं 'भाबी जी घर पर हैं' के विभूति नारायण मिश्रा

पत्नी के लिए शाहीर शेख ने रखी बेबी शावर पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -