क्या..? फ्लॉप की कगार पर पहुंच गई कैटरीना की फिल्म, जानिए चौथे दिन की कमाई
क्या..? फ्लॉप की कगार पर पहुंच गई कैटरीना की फिल्म, जानिए चौथे दिन की कमाई
Share:

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर मूवी 'फोन भूत (Phone Bhoot)' को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके है। हालांकि मूवी की कमाई में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिल पा रहा है। अब मूवी की चौथे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुकी है। मूवी समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक कटरीना कैफ की मूवी ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.34 करोड़ रुपये का कारोबार भी किया है। इस हिसाब से मूवी अब तक केवल 9.19 करोड़ रुपये ही था।

बेहद धीमी थी 'फोन भूत' की ओपनिंग: कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर मूवी ने पहले दिन यानी शुक्रवार को केवल 2.05 करोड़ रुपये से बहुत ही धीमी शुरुआत की थी। वीकेंड पर भी मूवी की कमाई में कोई खास सुधार नहीं देखने के लिए मिल रही है। शनिवार को मूवी ने केवल 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं रविवार को मूवी के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई और 'फोन भूत' ने 3.05 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसे में यह मूवी मेकर्स की अपेक्षा पर बुरी तरह से फेल हो चुकी है।

जैकी श्रॉफ भी नहीं बचा पाए फिल्म: कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की इस मूवी में एक्टर जैकी श्रॉफ नेगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे है। हालांकि इस मूवी को बचाने में जैकी भी नाकामयाब साबित रहे। खबरों का कहना है कि कटरीना कैफ की मूवी का बजट 25 करोड़ रुपये था। मूवी के आंकड़ों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'फोन भूत' को अपना बजट हासिल करने में भी कड़ी मशक्कत करना पड़ गया है।

'किसी का भाई किसी की जान' में हुई सलमान खान की दो नई एक्ट्रेस की एंट्री

'बाहुबली' को टक्कर देने के लिए रिलीज की जाएगी रणवीर सिंह की नई फिल्म

Brahmastra 2 में नजर आएँगे विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -