अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने मैसेज पर कर दी शादी खत्म, 12 दिन के पति ने बोली ये बात

अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने मैसेज पर कर दी शादी खत्म, 12 दिन के पति ने बोली ये बात

हॉलीवुड की चर्चित अदाकारा पामेला एंडरसन को कौन नही जानता है. पामेला एंडरसन ने बीते दिनों निर्माता जॉन पीटर्स संग शादी महज एक टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही खत्म कर दी. दोनों ने अपनी शादी के बारह दिन बाद ही एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. एसेशोबिज की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व ‘बेवॉच’ स्टार का अपने पति से अलग होने की घोषणा किए जाने के महज एक हफ्ते बाद ही खबरें आने लगी कि उनके पति ने ही इस तरह अचानक से अलग होने का फैसला लिया.

ऑस्कर अवार्ड जीतने वाली फिल्म 'पैरासाइट' , है इस साउथ एक्टर की फिल्म की कॉपी

अगर उनके निजी रिश्ते की बात करें तो कथित तौर पर पीटर्स द्वारा एंडरसन को ब्रेकअप मैसेज भेजे जाने से पहले दोनों केवल पांच ही दिन साथ रहे थे. अमेरिका के एक साप्ताहिक समाचार पत्र के मुताबिक, पीटर्स ने अपने संदेश में लिखा, “शादी जैसी किसी चीज से मुझे डर लगता है. मुझे ऐसा एहसास हुआ कि 74 वर्ष की इस आयु में मैं एक साधारण शांतिपूर्ण जिंदगी जीना चाहता हूं और किसी अंतर्राष्ट्रीय प्रेम प्रसंग से दूर रहना चाहता हूं.

डेविड शिमर का बड़ा बयान, कहा- 'शुरुआती दिनों में शो की सफलता को संभालना आसान नहीं था...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होने अपने संदेश में आगे लिखा कि, “इसलिए इस वक्त मैं कुछ दिनों के लिए इन सबसे कहीं दूर जाना चाहता हूं और शायद तुम्हें भी कनाडा वापस जाने की आवश्यकता है. दुनिया जानती है कि हम अलग हो गए हैं और मेरा मानना है कि अब हमें भी अपने अलग-अलग रास्ते जाने की आवश्यकता है.”

ऑस्कर 2020 की सबसे सुपरहिट डॉक्यूमेंट्री मूवी बनी अमेरिकन फैक्ट्री, रष्ट्रपति ने कहा- शुक्रिया

Oscars 2020: रेड कार्पेट पर ब्लैक चाइना ने अपनी वॉक से बिखेरा जलवा, लोगों के उड़े होश

स्कीइंग करते समय चोटिल हुई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस