'घूंघरू' के बाद सपना चौधरी के 'बैंगरू' ने मचाया धमाल, जबरदस्त अवतार में आई नजर
'घूंघरू' के बाद सपना चौधरी के 'बैंगरू' ने मचाया धमाल, जबरदस्त अवतार में आई नजर
Share:

मशहूर हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी को आज हर कोई जानता हैं। केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में सपना मशहूर हैं। हालांकि, सपना ने फिलहाल, स्टेज शो से दूरी बनाई हुई है। मगर वह निरंतर म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रही हैं। कल ही उनका नया सांग बैंगरू रिलीज हुआ है।

रिलीज के साथ ही वीडियो तहलका मचा रहा है। रिलीज होने के सिर्फ 7 घंटे के दौरान ही 4 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। सांग में आपको सपना चौधरी का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। सांग में सपना वेस्टर्न और देसी दोनों लुक में नजर आएंगी। दोनों ही अवतार में सपना बहुत सुंदर लग रही हैं। सपना के बाकी सांग्स की भांति ये सांग भी बहुत धमाल मचाएगा।

वही अब तक वीडियो पर 427,213 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सांग में सपना के साथ प्रिंस रोज नजर आएंगे।गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी के कई सांग रिलीज हुए हैं। हाल ही रिलीज हुआ उनका सांग 'घूंघरू' को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। साथ ही इस सांग पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इससे पूर्व रेणुका पंवार का सांग 'घाघरा' भी बहुत वायरल हुआ था। बता दें कि सपना चौधरी म्यूजिक वीडियो के अतिरिक्त फिल्मों एवं टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भी दिखाई दे चुकी हैं।

ओडिशा में गर्भवती महिलाओं का तेजी से किया जा रहा है टीकाकरण

फिल्मफेयर के कवर पेज पर छाई शहनाज गिल, नया लुक देखकर फैंस रह गए दंग

अंजलि राघव के 'Ignore' ने मचाई धूम, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -