जीजा-साली की नोक-झोंक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- मैं तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना

इन दिनों म्यूजिक स्टेशन या क्लब में सिर्फ बॉलीवुड सॉन्ग्स ही नहीं बल्कि रीजनल सॉन्ग्स भी काफी ज्यादा धमाल मचा रहे है. चाहे वो भोजपुरी सॉन्ग्स हो या फिर पंजाबी सॉन्ग और या सपना चौधरी के गाने ही क्यों ना हो. क्षेत्रीय गाने के प्रति लोगों का रुझान काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है. इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हरियाणवी गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

यूट्यूब पर इस गाने ने धमाल मचाया हुआ है. इस हरियाणी गाने का नाम है 'झुनझुना'. ये सॉन्ग किसी फिल्म का नहीं है बल्कि एक म्यूजिक वीडियो है लेकिन फिर भी इसकी लोकप्रियता काफी ज्यादा देखने को मिल रही है. यूट्यूब पर ये गाना काफी ज्यादा पॉप्युलर हो रहा है. 22 मई को ही इस सॉन्ग को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया था. अब तक सॉन्ग को रिलीज़ हुए 3 ही दिन हुए है लेकिन इसकी लोकप्रियता अभी से काफी ज्यादा बढ़ गई है. इस गीत को सभी लोग खूब पसंद कर रहे है.

झुनझुने सॉन्ग को राज मावर, शीनम, कुमार नसीब और अमृता सिंह ने मिलकर बनाया है. यूट्यूब पर इस सॉन्ग को Voice of Heart Music नाम के पेज से पोस्ट किया गया है. अब तक इस सॉन्ग को 50 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके है. अगर आपने इस गाने को ध्यान से सुना होगा तो इसमें जीजा और साली की खटपट और नोक-झोंक देखने को मिल रही है.

इस गाने में आप देख सकते है कि एक जीजा अच्छी तरह से तैयार होकर अपने ससुराल जाता है. जैसे ही वो ससुराल पहुँचता है उसके सामने उसकी साली काफी अच्छी तैयार होकर आती है और दरवाज़ा खोलती है. साली जीजा से कहती है कि वो अपने जीजा के स्वागत के लिए लाल रंग का नया सूट पहनकर आई है इसलिए जीजा अपनी जेब ढीली करे. साली की डिमांड सुनकर जीजा कहता है कि वह उसे झुनझुना दिलाएगा.

इस समय तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आप भी देखिये ये शानदार जीजा साली की नोक-झोंक वाला वीडियो.

खेसारीलाल यादव की 'राजा जानी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

अंग्रेजी गानें का कॉपी है नयनतारा का ये सुपरहिट सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी ने अपने हॉट डांस से मचाया तहलका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -