फिर अपनी अदाओं से महफ़िल लूट ले गई सपना चौधरी, कभी नहीं देखा होगा इस तरह का डांस
फिर अपनी अदाओं से महफ़िल लूट ले गई सपना चौधरी, कभी नहीं देखा होगा इस तरह का डांस
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी डांस के मैदान में उतरती है तब बस देखने वाले की आँखें फटी की फटी रह जाती है. स्टेज पर उतरती हैं फैंस के दिल धड़कने लग जाते हैं. सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. बहुत संघर्ष किया है. यही वजह है कि आज उनकी मेहनत सराहे जा रही है. लोग उनके डांस को लेकर इतने क्रेजी हैं कि दूर-दूर से उन्हें एक नज़र देखने के लिए आते हैं. वहीं सपना के करियर में रिएलिटी शे बिग बॉस का बहुत बड़ा हाथ है इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान बनाई थी.. शो के बाद उन्हें एक अलग पहचान और बहुत काम मिलने लगा है. 

अब हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ट्रेडिनशल डांस कर रही हैं. वीडियो किसी छोटे से फंक्शन का है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. इसमें उनके आस-पास की महिलाऐं बैठी हुई है. और वे बीच में डांस करती हुई नजर आ रही है. हमेशा सलवार सूट में नज़र आने वाली सपना ने जबसे मेकओवर करवाया है तब से वो पहचान में ही नहीं आती.

वे हमेशा से अपने डांस के लिए जानी जाती है और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. हाल ही सपना के कई गाने रिलीज हुए हैं और सभी गानों ने यू ट्यूब पर अच्छा परफार्म भी किया है. बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सपना से पूछा गया कि जब वे डांस करती हैं तो लड़के उन्हें गालियां निकालते हैं वे इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करती हैं. सपना ने कहा, गालियां सुनकर उन्हें दुख तो होता है लेकिन वे चुप रहती हैं. क्योंकि काफी सवालों के जवाब चुप रहकर भी दिए जा सकते हैं. हां, लेकिन ये कमजोरी नहीं है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachaudhary #sapnachoudhary #haryanvi #biggboss12 #newdelhi #jaat

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on

यह भी पढ़ें...

VIDEO: जोकर बन गई हिना और सपना चौधरी

गोल्डन ड्रेस में गोल्ड की तरह चमकती नजर आईं सपना चौधरी

गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -