'बुलेट' के दीवाने हुए फैंस, कुछ ही समय में तोड़े रिकॉर्ड
'बुलेट' के दीवाने हुए फैंस, कुछ ही समय में तोड़े रिकॉर्ड
Share:

हरियाणवी सांग्स ने प्रशंसकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बना ली है। प्रशंसक हरियाणवी सांग सुनना बहुत पसंद करते हैं। शादी कार्यक्रम हो या कोई भी खुशी का त्यौहार बगैर हरियाणवी सांग्स के पूरा ही नहीं होता। केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, बिहार में भी लोग इन्हें सुनना पसंद करते हैं। इसी मध्य खासा आला चहर अपने प्रशंसकों के लिए नया सांग लेकर आए हैं।

उनके इस सांग का नाम 'बुलेट' है। हालांकि, सांग को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं तथा प्रशंसक अभी भी इस सांग को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 88 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। सांग में अपको प्यारी सी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। साथ ही इसमें एक्शन का तड़का भी लगाया गया है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व खासा आला चहर का सांग 'लूट लिया' को भी प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया था। इसपर भी करोड़ों की संख्या में व्यूज हैं। हाल ही में खासा आला चहर अपने प्रशंसकों के लिए हॉस्टल लाइफ गाना लेकर आए थे। इस पर एक करोड़ 80 लाख व्यूज प्राप्त चुके हैं। हरियाणा की मशहूर गायिका रेणुका पंवार, अजय हुड्डा, विश्वजीत चौधरी के साथ ही खासा आला चहर की भी जबरदस्त फैन फोलोइंग है। वही हरियाणवी जगत का कोई भी गाना हो वो रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर कब्ज़ा कर लेता है।

वेत्रिमारन ने सूरी और विजय सेतुपति के साथ 'विदुथलाई' का अंतिम शेड्यूल को किया शुरू

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

जल्द ही एक अलग फिल्म का निर्माण करेंगे एटली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -