हरियाणा की इस मशहूर स्टार ने तोड़ा सपना चौधरी का रिकॉर्ड, वीडियो को मिले करोड़ो व्यूज
हरियाणा की इस मशहूर स्टार ने तोड़ा सपना चौधरी का रिकॉर्ड, वीडियो को मिले करोड़ो व्यूज
Share:

हरियाणवी सांग्स की बात होते ही सबसे पहले नाम सपना चौधरी का आता है। हरियाणवी की मशहूर डांसर सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग एल्बम्स की पॉपुलैरिटी पूरे देश में फैल चुकी है। उनकी वीडियो आते ही छा जाते हैं मगर इस बीच प्रांजल दहिया एवं रेणुका पंवार की जोड़ी ने हरियाणवी म्यूजिक जगत में तहलका दिया है। इस जोड़ी के सांग ने हरियाणवी म्यूजिक जगत के अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

इसके साथ ही रेणुका पंवार एवं प्रांजल दहिया की जोड़ी के हरियाणवी सांग '52 गज का दामन पहर मटक चालूंगी' ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। साथ ही यह सांग हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का फर्स्ट ऐसा सांग बन गया है जिसके वीडियो को 1 बिलियन व्यूज मतलब 100 करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वही एक बिलियन व्यूज वाले इस हरियाणवी सांग को रेणुका पंवार ने गाया है। 

वहीं, इसका वीडियो प्रांजल दहिया तथा अमन जाजी पर फिल्माया गया है। इस वीडियो में प्रांजल दहिया का देसी लुक तथा शानदार डांस ने लोगों को बहुत पसंद आया। साथ ही गायिका रेणुका पंवार ने इस गाने के वीडियो में डांस किया है। सांग को मुकेश जाजी ने लिखा है तथा अमन जाजी ने इसका म्यूजिक दिया है। देसी रिकॉर्ड्स नाम के हरियाणवी चैनल पर रिलीज हुए इस सांग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सिर्फ नौ माहों में इस सांग ने 1 बिलियन यानी 100 करोड़ व्यूज की संख्या पार कर ली है।

आरआरआर के सेट से वायरल हुई जूनियर एनटीआर की मुस्लिम लुक वाली तस्वीर

'बंद की जाए जानवरों की कुर्बानी..', बंगाल के मुस्लिम शख्स ने 'बकरीद' पर रखा 72 घंटे का रोज़ा

‘सिंघम 3’ में अजय देवगन नहीं बल्कि साउथ फिल्मों का ये मशहूर विलेन होगा हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -