VIDEO: मेट्रो में प्रेमी युगल की हरकत देख भड़की हरियाणवी ताई, कहा- 'अब पीटकर ही मानेगी'

Nov 16 2019 01:20 PM
VIDEO: मेट्रो में प्रेमी युगल की हरकत देख भड़की हरियाणवी ताई, कहा- 'अब पीटकर ही मानेगी'

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की मेट्रो में यात्रा करने वाले प्रेमी जोड़ों के लिप-लॉक और अश्लील हरकत करने के कई वीडियो प्रकाश में आते रहते हैं. हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और प्रेमी युगल के बीच बहस हो रही है. बताया जा रहा है कि मेट्रो में एक लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में देख महिला ने उनको जमकर लताड़ लगाई और पीटने तक की धमकी दे डाली.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कहासुनी के बीच जब लड़की कहती है कि हम 18 वर्ष से अधिक के हो चुके हैं तो महिला भड़क जाती है और कहती है- ''अब पिटकर ही मानेगी.'' हालांकि, प्रेमी जोड़े और महिला के बीच बहस बढ़ती देख मेट्रो में उपस्थित सह-यात्रियों ने समझा-बुझाकर मामला ठंडा कराया. इस घटना का वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की जमकर प्रशंसा की है.

एक यूजर धर्मेंद्र कसाना ने ट्वीट में लिखा कि, ''आप जैसे बड़े बुजर्गों की वजह से हमारी संस्कृति जिंदा है. नमन है आपकी बहादुरी को जो इतनी भीड़ में अपने कहने की हिम्मत की. वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा कि, ''मेट्रो में लड़की और लड़के के अश्लील हरकतें देख कर ग्रामीण महिला ने उन्हें सिखाया सबक.'' इसके अलावा एक कमेंट में लिखा गया कि, ''खुलेआम इश्क वाले जहर से मुक्ति दिलाने के लिए दिल्ली मेट्रो को ऐसी कई हरियाणवी ताईयों को रिक्रूट करना चाहिए.''

 

म्यांमार से तस्करी करके भारत लाया जा रहा सोना, अब तक चार गिरफ्तार

यह है दुनिया की सबसे बड़ी हीरों की खान, जंहा से रोजाना निकलते है 1 करोड़ हीरे

क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रेस दिवस ? जानिए पत्रकारिता की आज़ादी के बारे में कुछ ख़ास बातें