'हर दिन घर में बनता है नॉनवेज... ' लव मैरिज के 6 महीने बाद पत्नी ने माँगा तलाक़
'हर दिन घर में बनता है नॉनवेज... ' लव मैरिज के 6 महीने बाद पत्नी ने माँगा तलाक़
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पानीपत जिले से तलाक का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पति और पत्‍नी के बीच खाने की पसंद तलाक का कारण बन गई. दरअसल, पति नॉनवेज खाता है. अब शादी के छह महीने बाद, पत्‍नी ने अदालत में केस दर्ज करके तलाक की मांग की है. दोनों एक-दूसरे को विवाह के दो साल पहले से जानते थे. दोनों ने अंतरजातीय लव मैरिज की थी.

विवाह के 6 महीने बाद ही दोनों का संबंध टूटने के कगार पर आ गया. लड़की शाकाहारी है, जबकि लड़का और परिवार वाले मांसाहारी हैं. लड़की को इस बात पर एतराज है कि आए दिन घर में मांसाहारी भोजन बनाया जाता है. इससे परेशान होकर लड़की मायके चली गई. उसके बाद लड़की ने अदाकत में केस दाखिल कर तलाक की मांग की. लड़की का कहना है कि लड़के ने बताया था कि 'वो नॉनवेज खाता है, मगर ये नहीं बताया कि घर में भी मांस आए दिन पकाया और खाया भी जाता है. मुझे लगा कि वह बाहर खाता होगा. शादी के बाद पता चला कि घर में ही करीब-करीब हर दूसरे दिन नॉनवेज बन रहा है.'

यह मामला प्रोटेक्शन अधिकारी रजनी गुप्ता के पास पहुंच गया है. अधिकारी ने दोनों को बुलाकर काउंसलिंग का प्रयास किया. लड़की का कहना है कि यदि लड़का परिवारवालों से अलग रहने को तैयार हो जाए तो उसे तलाक नहीं चाहिए. लड़के का कहना है कि शादी हुई तो परिवार की सहमति से हुई, अब परिवार को किस तरह छोड़ दिया जाए. लड़के ने बताया कि उसने विवाह से पहले ही लड़की को सब कुछ साफ-साफ बता दिया था.

महाराष्ट्र में एक मई से लागू होगा NPR, सीएम ठाकरे के ऐलान के बाद क्या करेगी कांग्रेस और NCP ?

मोदी सरकार ने देश की जनता को दी बड़ी राहत, गैस सिलिंडर पर मिलने वाली सब्सिडी में किया इजाफा

काशी-महाकाल एक्सप्रेस के बाद अब IRCTC चलाएगा रामायण सर्किट ट्रेन, होंगी ये खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -