गोदाम पर छापामार कार्यवाही में बरामद हुई 60 करोड़ की चंदन की लकड़ियां
गोदाम पर छापामार कार्यवाही में बरामद हुई 60 करोड़ की चंदन की लकड़ियां
Share:

रेवाड़ी: हरियाणा से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक रेवाड़ी सीआईए पुलिस ने धारूहेड़ा की रामजस कॉलोनी में लाल चंदन की लकड़ी के एक अवैध गोदाम का पर्दाफाश किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी महत्वपूर्ण जानकारी में बताया है कि इस गोदाम से लगभग 60 करोड़ रूपये की लाल चंदन की लकड़ी का भंडारण पाया गया है। इस बाबत रेवाड़ी सीआईए पुलिस ने शनिवार की सुबह-सुबह 4 बजे इस ही अपनी यह कार्यवाही को अंजाम दिया. इस मामले में की गई गोदाम पर छापेमार कार्रवाई को डीएसपी वीरेंद्र कुमार सैनी के नेतृत्व में सीआईए टीम ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया है.

डीएसपी वीरेंद्र कुमार सैनी ने कहा की हमने इस गोदाम का जब ताला तोड़कर भीतर देखा तो उसमें लकडिय़ां भरी हुई थी. पुलिस ने इस कार्यवाही के तहत गोदाम से बरामद हुई तकरीबन 60 करोड़ रूपये की इन चंदन की लकडियो को कब्जे में लेकर इन्हे ट्रकों में लोड कराकर इस माल को धारूहेड़ा थाने में पहुंचा दिया है.

बता दे की गोदाम में इन चंदन की लकडियो की जानकारी आसपास के लोगो को भी नही थी तथा लकड़ी भरने का काम करीब दो महीने से चल रहा था. इस बाबत डीएसपी वीरेंद्र कुमार सैनी ने आगे कहा है कि हमने सूचना के आधार पर गोदाम पर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया है. गोदाम में से लाल चंदन मिला है जिसकी पुष्टि डीएफओ ने कर दी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -