मुरथल के दो ढाबे में कोरोना ने दी दस्तक, 75 कर्मचारी निकले संक्रमित

चंडीगढ़: हरियाणा के मुरथल में 2 ढाबों के 75 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए जाने के बाद दोनों ढाबों को गुरुवार को सील कर दिया गया हैं। यह सूचना एक वरिष्ठ अफसर ने दी हैं। सोनीपत के उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने मीडिया को इस बारें में बताया हैं कि इनमें से 65 कर्मचारी अमरिक-सुखदेव ढाबे के हैं, जबकि दस अन्य संक्रमित कर्मचारी अन्य ढाबे का हैं। ये दोनों ढाबे सोनीपत के मुरथल में अवस्थित हैं और दिल्ली से लगभग पचास किमी दूर हैं। उपायुक्त ने आगे बताया कि दोनों ढाबों को अगले आदेश तक सील कर दिया गया हैं और कोरोना संक्रमितों के कांटेक्ट में आए लोगों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा हैं. 

वहीं, हरियाणा में गुरुवार को कोरोना संबक्रंण से 19 और लोगों की मृत्यु हो गई हैं, जबकि कोरोना वायरस के 1,881 नए केस सामने आये. अफसरों ने इस बारें यह सूचना दी हैं. राज्य स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में मृतकों का आंकड़ा अब 740 पहुंच गया है और केसों का कुल आंकड़ा 70,099 हो गया है. बुलेटिन के मुताबिक 3-3 लोगों की मृत्यु करनाल और कुरूक्षेत्र, 2-2 लोगों की मृत्यु जींद, यमुनानगर, हिसार, अंबाला और गुड़गांव में और 1-1 व्यक्ति की मृत्यु फरीदाबाद, पंचकुला और सिरसा डिस्ट्रिक्ट में हुई है.

इसके मुताबिक नए केसों में से गुड़गांव में 224, सोनीपत में 190, फरीदाबाद में 150, पानीपत और पंचकुला में 128-128, सिरसा में 115, करनाल में 112, हिसार में 111, कुरूक्षेत्र में 100, रेवाड़ी में 94 और यमुनानगर तथा अंबाला में 92-92 केस सामने आए है. बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश  में अभी 13,470 संक्रमितों का उपचार चल रहा है जबकि 55,889 लोग ठीक हो गए हैं.

यूपी में आज से शुरू होगा सीरो सर्वे, इन शहरों में की जाएगी जांच

दलित वर्गों को जबरन गलत मामलों में फंसाया जा रहा है: मायावती

लग्जरी कार का किराया सुन विधायक अरुण वोरा के उड़े होश, बोले -पुरानी से ही चलेंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -