आपस में भिड़ गई यात्रियों से भरी 3 बसें, 5 लोगों की मौत, 10 घायल
आपस में भिड़ गई यात्रियों से भरी 3 बसें, 5 लोगों की मौत, 10 घायल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला-दिल्ली राजमार्ग पर हीलिंग टच अस्पताल के निकट सोमवार सुबह तीन पर्यटक बसों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य जख्मी हो गए। घायल यात्रियों को अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में उपचार हेतु एडमिट करा दिया गया है। वहीं, पुलिस ने मर्तिकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतकों की शिनाख्त झारखंड निवासी राहुल (21), उत्तर प्रदेश के प्रदीप कुमार (22), छत्तीसगढ़ की मेना बाई (4) छत्तीसगढ़, रोहित कुमार (53) और अज्ञात यात्री के रूप में की गई है। हादसे में दो बसें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं और उन्हें क्रेन की सहायता से हाईवे से हटाना पड़ा। पुलिस ने कहा कि हादसे का शिकार हुईं तीनों बसें प्राइवेट थीं। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, कटरा से दिल्ली जा रही तीन पर्यटक डीलक्स बसें आज तड़के आपस में भिड़ गईं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से बड़ी मशक्कत के बाद बसों में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक़्त सभी यात्री बसों में सो रहे थे। आगे वाली बस अचानक रुकने से पीछे से आ रही दोनों बसें आपस में भिड़ गईं। हालांकि, तीनों बसें हाईवे पर किनारे चल रही थीं, इसलिए बड़ा हादसा के बाद भी हाईवे पर यातायात जारी रहा। 

बच्चों के टीकाकरण के लिए 1 जनवरी से होगा पंजीकरण, जानिए रजिस्ट्रेशन का आसान तरीका

जनवरी में शुरू होगी नीट यूजी, पीजी काउंसलिंग

नाटो ने रूस के साथ बातचीत का प्रस्ताव भेजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -