हरियाणा : राज्य में कोरोना का कहर जारी, केवल अंबाला में हुई तीसरी मौत
हरियाणा : राज्य में कोरोना का कहर जारी, केवल अंबाला में हुई तीसरी मौत
Share:

भारत के राज्य हरियाणा में कोरोना का कहर जारी है, हर रोज कोरोना के नए मरीज मिल रहे है क्योंकि अंबाला जिले में महामारी से 23 साल की एक युवती की मौत हो गई है. वहीं जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 66 पहुंच गई है. अंबाला में कोरोना से तीसरी मौत होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती दिल्ली से अंबाला कैंट अपनी नानी के पास आई थी और टीबी की मरीज थी. युवती की कोरोना रिपोर्ट उसकी मौत के बाद पॉजिटिव आई.

जून के तीसरे सप्ताह में मध्य प्रदेश में पहुंच सकता है मानसून

अपने बयान में डिप्टी सिविल सर्जन डॉक्टर संजीव सिंगला ने बताया कि दिल्ली से अंबाला अपनी नानी के पास आई युवती की कोरोना से मौत हो गई है. तबीयत बिगड़ने के बाद उसे हस्पताल लाया गया था, जहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया. रिपोर्ट आने से पहले ही उसकी मौत हो गई. वैसे युवती टीबी की मरीज थी. बता दें कि अंबाला में कोरोना के अब तक 124 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमे से 66 केस एक्टिव हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस के मामलों में रिकवरी रेट तेजी से सुधर रहा है. आज लगातार दूसरे दिन देश में कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या, एक्टिव मामलों से अधिक है. हालांकि, इस बीच देश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 8 हजार को पार कर गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से अब तक 1 लाख 41 हजार से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं, जो सक्रिय मामलों से ज्यादा है.

अमित शाह पर भड़के प्रकाश राज, कहा- 'झूठ भी नहीं बोल सकते सही से'

छत्तीसगढ़ के स्टील प्लांट में विस्फोट, चार मजदूर घायल, दो गंभीर

पिता लालू यादव के जन्मदिन पर भावुक हुए तेजस्वी, बिहार के लोगों को लिखा मार्मिक चिट्ठी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -