ज्वेलर की दूकान से 20 लाख का माल ले उड़े बदमाश, जांच में जुटी पुलिस
ज्वेलर की दूकान से 20 लाख का माल ले उड़े बदमाश, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना शहर में एक ज्वेलर्स की दुकान में छत के रास्ते घुसकर चोर 20 लाख का माल ले उड़े. इतना ही नहीं दुकान में लगे CCTV से बचने के लिए चोरों ने छत का रास्ता इस्तेमाल किया और दुकान के अंदर घुसकर गैस कटर की सहायता से तिजोरी (सेफ) काटकर चोरी की इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.

जब सुबह ज्वेलर्स शॉप के मालिक रवि कुमार ने दुकान का शटर उठाया और भीतर पहुंचे तो उनके होश फाख्ता रह गए. रवि कुमार ने बताया कि शॉप में रखी सेफ (तिजोरी) गैस कटर से कटी हुई मिली और उसके भीतर से सोना, चांदी, नकद मिलाकर कुल 20 लाख रुपये का माल गायब हो चुका था. रवि कुमार ने फ़ौरन घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया. टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह खुद घटनास्थल पर पहुंचे.

DSP ने बताया कि मैंने खुद मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया है. FSL की टीम को मौके पर बुलाया गया है. FSL की टीम घटना की तफ्तीश करेगी और मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी. DSP बिरम सिंह ने बताया कि दुकान में फ्रंट पर लगे CCTV का कोई फायदा नहीं है क्योंकि चोर छत के रास्ते अंदर घुसे. इसके साथ ही चोर दुकान की DVR भी साथ ले गए हैं. फिलहाल पुलिस लिखित शिकायत लेकर पूरी घटना की तफ्तीश करने में जुटी है. चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

स्कूल में लटकी मिली ससुराल आए युवक की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को 4 लाख में बेचा, खरीदने वाले ने किया बलात्कार

5 साल की बच्ची लापता, इस दर्दनाक अवस्था में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -