प्रो कबड्डी लीग 2018: मंगलवार को होंगे दो शानदार मुकाबले
प्रो कबड्डी लीग 2018: मंगलवार को होंगे दो शानदार मुकाबले
Share:

नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग पीकेएल भारत में एक पेशेवर कबड्डी लीग है और ये इंडियन प्रीमियर लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के प्रारूप पर आधारित है। यह प्रायोजन देश में स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी के रूप में जाना जाता है। इस टूर्नामेंट के पहले शुरूआती संस्करण में भारत के विभिन्न शहरों का प्रतिनिधित्व करने वाली आठ फ्रेंचाइजीयों के साथ इसे 2014 में खेला गया था और ये वर्तमान समय में भी काफी प्रशंसा पा रहा है। 

सडन डेथ से हुआ सीरीज का फैसला, न्यू साउथ वेल्स को हराकर ओडिशा बना चैंपियन

प्रो कबड्डी लीग में मंगलवार को दो शानदार मुकाबले खेले जाने हैं। जिसमें प्रो कबड्डी लीग की दो मजबूत टीमें आमने सामने होंगी। जानकारी के अनुसार बता दें कि कबड्डी लीग में पहला मुकाबला अनूप कुमार की जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच और दूसरा मुकाबला मेजबान यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच होगा। बता दें कि ये दोनों ही मुकाबले ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले जाएंगे।

जन्मदिन विशेष : क्रिकेट के बादशाह को क्रिकेट दिग्गजों का सलाम, सोशल मीडिया पर आई बाढ़

गौरतलब है कि प्रो कबड्डी लीग में इस समय शानदार और रोचक मुकाबले हो रहे हैं और दर्शक इनका भरपूर आनंद भी उठा ले रहे हैं। इसके अलावा जयपुर की टीम छह मैचों में से अब तक केवल एक ही मैच में जीत हासिल कर पाई है वहीं हरियाणा स्टीलर्स ने नौ मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। वहीं पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने आईं थी तो जयपुर ने मुकाबला 36-33 से जीता था। वहीं अपने घरेलू मैदान पर उतरने वाली यूपी योद्धा की कोशिश होगी कि वह अपना मुकाबला जीते। बता दें कि जब पिछली बार दोनों टीमें आमने-सामने आई थीं तो तेलुगु टाइटंस ने मैच जीता था।


खबरें और भी 

जोकोविच पेरिस मास्टर्स का फाइनल हारे लेकिन फिर भी हैं नंबर 1 पर

अंबाति रायुडू ने की संन्यास की घोषणा, अचानक लिए इस फैसले से सभी हैरान

भारत बनाम वेस्टइंडीज: यूपी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब बदला इकाना स्टेडियम का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -