हरियाणा : जेई व स्टाफ नर्स के विभिन्न पदों पर भर्तियां टली, जानें पूरी डिटेल्स
हरियाणा : जेई व स्टाफ नर्स के विभिन्न पदों पर भर्तियां टली, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

भारत के राज्य हरियाणा में कर्मचारी चयन आयोग ने जेई व स्टाफ नर्स के विभिन्न पदों के लिए होने वाले साक्षात्कार को टाल दिया है. जेई पद की भर्तियां तो 2015 से लटकी हुई. आयोग ने आगामी आदेशों तक इंटरव्यू प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है. इसके अलावा क्लर्क पद की भर्ती भी विभिन्न कारणों की वजह से अभी तक सिरे नहीं चढ़ पाई है.

पंजाब के कपूरथला में दो जज और 14 कर्मचारी हुए होम क्वारंटीन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयोग ने पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग के लिए जूनियर इंजीनियर सिविल की पोस्ट निकाली थी. लंबे समय से यह भर्ती विभिन्न कारणों से लटकी हुई थी. मगर अब इन पदों के लिए इंटरव्यू होने थे. प्रशासनिक कारण बताते हुए इस साक्षात्कार को अगले आदेशों तक टाल दिया है. वही. इसी तरह आयोग ने पीडब्ल्यूडी बी एंड आर विभाग के लिए ही जूनियर इंजीनियर मैकेनिकल की भी पोस्ट निकाली थी. यह भी भर्ती लंबे समय से सिरे नहीं चढ़ पाई है. आयोग ने इसके इंटरव्यू भी अब टाल दिए हैं. उधर. आयोग द्वारा हरियाणा स्वास्थ्य महकमे के लिए स्टाफ नर्स पद के लिए भी भर्ती शुरू की थी.

तरनतारन में कोरोना से हुई पहली मौत. लोगों में बढ़ गया खौफ

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस पद के लिए भी इंटरव्यू को स्थगित किया गया है. दूसरी ओर. आवेदकों को क्लर्क पद की भर्ती प्रक्रिया भी जल्द पूरी होने का बेसब्री से इंतजार है. आवेदकों ने बताया कि चार हजार से अधिक क्लर्क पद की भर्ती के लिए अभी सरकार ने प्री परिणाम घोषित किया है. अभी इन पदों की भर्ती के लिए फाइनल परिणाम घोषित होना बाकी है.लिहाजा यह भर्ती प्रक्रिया अभी फिलहाल लटकी हुई है. इसके तहत कुछ आवेदकों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन हो चुका है और शेष आवेदकों के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के के शेड्यूल को आयोग ने पिछले दिनों टाल दिया है.

देहरादून में एक ही अस्पताल की 4 नर्स निकली कोरोना संक्रमित

जम्मू में कोरोना संकट के बीच बारिश ने ढाया कहर. बिरमा पुल हुआ क्षतिग्रस्त

लुधियाना में तीव्रता से बढ़ रहा कोरोना. अब तक चपेट में आए कई लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -