हरियाणा: तेज रफ़्तार बन गई युवक की जान की दुश्मन
हरियाणा: तेज रफ़्तार बन गई युवक की जान की दुश्मन
Share:

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ के बादली में पेलपा रोड पर एक फॉरच्यूनर गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार किसान की जान चली गई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया है। दुर्घटना के उपरांत फॉरच्यूनर गाड़ी को चालक भगाकर ले गया। मृतक की पहचान बादली निवासी देवेंद्र के तौर पर की जा चुकी है।

बादली निवासी देवेंद्र पुत्र करतार सिंह अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर अपने खेतों की तरफ से गया था। बता दें कि  शुक्रवार देर शाम को वह पेलपा रोड से गुजर रहा था तो एक फॉरच्यूनर गाड़ी की टक्कर हुई। टक्कर में देवेंद्र को गहरी चोटें आई और मौके घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजन उन्हें राहगीरों की मदद से उन्हें  हॉस्पिटल पहुंचया गया।

हॉस्पिटल में जांच कर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। शनिवार को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने अज्ञात फॉरच्यूनर गाड़ी चालक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। पुलिस जांच अधिकारी अशोक कुमार ने कहा है कि मृतक देवेंद्र के भतीजे विजय की शिकायत पर पुलिस अज्ञात फॉरच्यूनर चालक के विरुद्ध  केस दर्ज किया है।

संजय राउत को हत्या की धमकी देने वाला शख्स पुणे से गिरफ्तार

कांग्रेस की मशाल रैली में 8 छात्र झुलसे ! राहुल गांधी के समर्थन में हुआ था आयोजन

दिल्ली की 'राजकुमारी' ने राहुल गांधी के नाम किया अपना 4 मंजिला मकान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -