अवैध मज़ार में मिली सेक्सवर्धक दवाएं, बाथरूम में देवी-देवताओं के चित्र.. मौलवी अब्दुल गफ्फार गिरफ्तार
अवैध मज़ार में मिली सेक्सवर्धक दवाएं, बाथरूम में देवी-देवताओं के चित्र.. मौलवी अब्दुल गफ्फार गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पंचायत भवन की भूमि पर स्थित एक अवैध मजार से सेक्स और स्त्रियों को वश में करने समेत कई तरह की दवाएँ बरामद हुई हैं। स्थानीय लोगों के पास शिकायत थी कि मजार के टॉयलेट में हिन्दू-देवी देवताओं की फोटोज लगी हैं। जब लोग वहाँ पहुँचे तो उन्हें नशीली सेक्सवर्धक दवाओं के साथ, इस्लामी पुस्तकें और कई आपत्तिजनक वस्तुएँ मिली। जिसके बाद लोग उस अवैध मजार को हटाने के लिए विरोध प्रदर्शन करने लगे।

 

हिन्दू संगठनों द्वारा जारी प्रदर्शन के मद्देनज़र फरीदाबाद पुलिस ने वहाँ पहुँचकर स्थिति सँभालने का प्रयास किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पंचायत भवन की भूमि पर स्थित अवैध मजार के भीतर इस्लामी किताबें, बच्चा पैदा करने वाली, स्त्री को वश में करने, वशीकरण, ताबीज समेत कई दवाइयों के साथ कई दर्जन हिन्दू महिलाओं के नंबर और तस्वीरें भी बरामद हुईं हैं। लोगों ने बताया कि जहाँ वाशरूम है, वहाँ हिन्दू देवी-देवताओं की फोटो भी लगी हुई हैं।

वहीं विरोध प्रदर्शन के दौरान वहाँ जुटे लोगों ने मीडिया को बताया कि मजार के मौलवी का नाम अब्दुल गफ्फार है, मगर वो हिन्दू महिलाओं को जाल में फंसाने के लिए वह अपना नाम बबली बताता है। उल्लेखनीय है कि बल्लभगढ़ के इस मजार के बाहर जो बोर्ड लगा है, उस पर ‘बाबा भूरेशाह की दरगाह’ लिखा है। हिन्दू संगठनों के विरोध के मद्देनज़र फरीदाबाद पुलिस ने मजार के मौलवी को अपने साथ ले गई। वहीं हिन्दू संगठनों ने प्रशासन से माँग की है कि जल्द से जल्द इस अवैध मजार को तोड़कर वहाँ एक मंदिर का निर्माण कराया जाए। 

निकाह के बाद अपनी नाबालिग बेटी को घर ले आया नन्हू खान, 2 साल तक करता रहा बलात्कार

टक्कर लगते ही कार से गिर पड़ी सिर कटी लाश, पूछताछ की तो सिहर उठी पुलिस

भैंस चुराकर ले जा रहे थे सद्दाम और जुम्मन, उसवीर ने रोका तो मार दी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -