हरियाणा के प्रिंसिपल की हैवानियत, परीक्षा में दुष्कर्म
हरियाणा के प्रिंसिपल की हैवानियत, परीक्षा में दुष्कर्म
Share:

सोनीपत: दुष्कर्म और अव्यवस्था के मामलों में अग्रणी गिने जाने वाले राज्य हरियाणा से एक बार फिर सनसनीखेज घटना सामने आई है. यह घटना ऐसी है, जिस पर एक बार तो आप यकीन नहीं कर पाएंगे. हरियाणा के राज्य सोनीपत में एक प्रिंसिपल द्वारा 16 वर्षीया छात्रा को परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है.  जानकारी के मुताबिक, प्रिंसिपल ने हाईस्कूल के बोर्ड एग्जाम के दौरान स्कूल के पास ही एक घर में छात्रा से रेप किया गया, जबकि इस दौरान उसकी जगह एक डमी स्टूडेंट एग्जाम देती रही. 

पीड़िता के पिता ने बताया कि प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को एग्जाम में पास कराने के लिए उनसे 10,000 रुपये मांगे थे. वह प्रिंसिपल को कथित राशि देने के लिए राजी भी हो गए थे. लेकिन आरोपी प्रिंसिपल ने 13 मार्च को उन्हें अपनी बेटी के साथ गोहाना के सुदूरवर्ती इलाके में स्थित एक स्कूल पर आने के लिए कहा. वह जब अपनी बेटी के साथ वहां पहुंचे तो प्रिंसिपल ने उन्हें अपनी बेटी उनके एक रिश्तेदार के घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा, वहीं प्रिंसिपल ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी कि जगह कोई दूसरी छात्रा परीक्षा दे रही है.

प्रिंसिपल ने उनसे यह भी कहा कि वह एग्जाम के बाद आकर अपनी बेटी को ले जाएं. हालांकि जब वह एग्जाम खत्म होने के बाद अपनी बेटी को लेने पहुंचे तो रोती बिलखती बेटी ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई. हालांकि व्यथित पिता जब बेटी की आपबीती सुनने में व्यस्त था,तभी मौका पाकर आरोपी वहां से फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि प्रिंसिपल ने दो महिलाओं के सहयोग से उसका रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रिंसिपल और उस घर में रहने वाली दो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

21 वर्षीय युवती को कोर्ट ने सुनाई मौत की सज़ा

चौराह को मोदी चौक नाम दिया तो कर दिया सर कलम

प्रेमिका को वीडियो कॉल करके लगा ली फांसी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -