पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर शख्स ने एसपी ऑफिस में काटे अपने पैर, ये है पूरा मामला
पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर शख्स ने एसपी ऑफिस में काटे अपने पैर, ये है पूरा मामला
Share:

रोहत‍क : पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर एक व्यक्ति ने रोहतक के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर फरियाद लगाने की कोशिश की। किन्तु जब उनसे मुलाकात नहीं हो पाई तो उसने टूटे हुए कांच से अपने दोनों पांव की नसें काट लीं और आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह घटना हरियाणा के रोहतक की है। 

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है कि राजबीर ने ख़ुदकुशी का प्रयास क्यों किया है। वहीं लहूलुहान हालत में तस्‍वीर में दिख रहा यह शख्स हरियाणा के रोहतक जिले के गांव कंसाला का निवासी है। राजबीर नाम का यह शख्स दोपहर बाद अपनी फरियाद लेकर रोहतक पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा था, किन्तु जब एसपी से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई, तो वह आपा खो बैठा और साथ लाए बैग में से टूटा हुआ कांच निकालकर अपने दोनों पांव की नसें काट ली।

घटनास्थल पर खून बिखरा देखकर पुलिस का ध्यान उसकी ओर गया, जिसके बाद आनन-फानन में राजबीर को संभाला गया। लहूलुहान हो चुके राजबीर के दोनों पांव को कपड़े से बांधकर पुलिस की एक गाड़ी में तत्काल पीजीआई पहुंचाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं राजबीर का कहना है कि बलवान नाम का एक एसआई उससे पैसे मांग रहा है और ना देने पर मारपीट करता है, इसकी शिकायत उसने डीएसपी से भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं पुलिस का कहना है कि इस संबंध में जांच करने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

नमक की खेप में छिपाकर लाइ गई थी हेरोइन, अब पाकिस्तान से आने वाले हर उत्पाद की हो रही तलाशी

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -